scorecardresearch
 

कोरोना पॉजिटिव कनिका की तबियत को लेकर फैली अफवाह, क्या है सच? डॉक्टर ने बताया

कनिका कपूर की सेहत को लेकर चल रही अफवाहों के बीच पीजीआई की तरफ से कहा गया है कि कनिका बिल्कुल स्वस्थ हैं.

कनिका कपूर कनिका कपूर

सिंगर कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट पांचवी बार पॉजिटिव आई है. उनका लगातार पांचवी बार पॉजिटिव आना परिवार को चिंता में डाल रहा है. उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कनिका ठीक क्यों नहीं हो पा रही हैं. लेकिन इस बीच पीजीआई के निदेशक आरके धीमन ने बड़ी बात बोल दी है जिससे कनिका का परिवार राहत की सांस ले सकता है.

डॉक्टर ने बताया कैसी हैं कनिका कपूर

कनिका कपूर की सेहत को लेकर चल रही अफवाहों के बीच आरके धीमन ने कहा है कि कनिका बिल्कुल स्वस्थ हैं. वो कहते हैं- कनिका कपूर इस समय बिल्कुल स्वस्थ हैं, आपकी भाषा में कह सकते हैं बिल्कुल हमारे जैसी हैं, जैसे हम हैं आप हैं, एसिंप्टोमेटिक हैं बिल्कुल एक साधारण व्यक्ति की तरह हैं. उनके मुताबिक वो पांचवी बार कोरोना पॉजिटिव जरूर आई हैं लेकिन उनकी हालत सीरियस नहीं है.

अच्छी मरीज हैं कनिका- आरके धीमन

बता दें कि शुरुआत में ऐसी खबरें आ रही थीं कि कनिका इलाज में डॉक्टरों का सहयोग नहीं कर रहीं. इस पर आरके धीमन ने प्रतिक्रिया दी है. वो कहते हैं- कनिका कपूर आजकल बहुत अच्छा व्यवहार कर रही हैं. हमें उनसे इस समय कोई शिकायत नहीं है. देखिये जो स्टार होता है उसका अपने रहने सहने का अलग तरीका होता है. एक-दो दिनों में सब नॉर्मल हो गया और वह बिल्कुल एक अच्छे मरीज की तरह व्यवहार कर रही हैं.

कोरोना पॉजिटिव कनिका के इलाज से खुश नहीं परिवार, उठाए डॉक्टर्स पर सवाल

कोरोना से संक्रमित सिंगर कैली शोर, कहा- 'कभी नहीं महसूस किया पहले ऐसा'

याद दिला दें पहले ऐसा कहा गया था कि कनिका कपूर डॉक्टरों का सहयोग नहीं कर रही हैं. डॉक्टरों ने भी यही कहा था कि कनिका एक स्टार की तरह व्यवहार कर रही हैं. लेकिन अब अस्पताल के निदेशन ने कनिका को क्लीन चिट दे दी है और उन्हें एक अच्छा मरीज बताया है.

आरके धीमन को पूरी उम्मीद है कि कनिका अगले 2 हफ्तों में नेगेटिव हो जाएंगी. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया है कि कनिका कपूर इस समय 100% ठीक हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें