scorecardresearch
 

आयुष्मान खुराना का है शानदार स्क्रिप्ट सेलेक्शन, बोले- अलग सिनेमा देने के लिए खतरा उठाता हूं

अब आयुष्मान खुराना फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान लेकर हाजिर हैं. फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो रही हैं.

आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना

पर्दे पर स्पर्म डोनर से लेकर लड़की बनने तक एक्टर आयुष्मान खुराना  ने अपने करियर में लीक से हटकर फिल्में की हैं. उनकी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है. पिछले दो सालों में आयुष्मान खुराना ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर उन्हें काफी प्रशंसा भी मिलती है.

अपने फिल्मों के कलेक्शन को लेकर आयुष्मान ने कहा भी है, 'मेरे लिए सफलता का मापदंड इस पर तय नहीं होता है कि किस प्रोजेक्ट ने कितने पैसे कमाए हैं. मैं उन सिनेमा के लिए खड़ा होता हूं जो अलग है, जो आपको सोचने के लिए मजबूर करती है. मैं चाहता हूं कि दर्शक हमेशा सोचें कि मैं उन्हें अलग सिनेमा देने के लिए खतरा उठाता हूं."

आयुष्मान की फिल्मों की स्क्रिप्ट में यूनीकनेस होने के साथ-साथ सोशल मैसेज भी होते हैं. फिर चाहे वो विक्की डोनर हो या शुभ मंगल सावधान. बीते 2 सालों में आयुष्मान खुराना ने अपनी हर फिल्म (आर्टिकल 15, बाला, ड्रीम गर्ल और बधाई हो) में सोशल मैसेज दिया है.

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार बने प्रभास, मिला पहला ये बॉलीवुड अवॉर्ड

इस ऑस्कर नॉमिनेटेड मूवी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी तापसी पन्नू 

कब रिलीज हो रही है फिल्म  शुभ मंगल ज्यादा सावधान?

अब आयुष्मान खुराना फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान लेकर हाजिर हैं. फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो रही हैं. मूवी में आयुष्यान खुराना गे बने हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. ट्रेलर के बाद से ही फिल्म तारीफ हो रही है. फिल्म में वो जीतेंद्र कुमार के लव इंटरेस्ट बने हैं. फिल्म बधाई हो के बाद नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी एक बार फिर शुभ मंगल ज्यादा सावधान में देखने को मिलेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें