scorecardresearch
 

Pawan Singh And Akshara Singh Song, Bhojpuri Holi Geet: पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी का धमाल, भोजपुरी होली के वीडियो को मिले 3 करोड़ व्यूज

Pawan Singh And Akshara Singh Song, Bhojpuri Holi Geet: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ियों में एक पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गानों और फिल्मों को आज भी काफी सर्च किया जाता है. यही कारण है कि उनके गाने के वीडियो करोड़ों व्यूज पाते हैं.

Pawan Singh And Akshara Singh Song, Bhojpuri Holi Geet, पवन सिंह, अक्षरा सिंह Pawan Singh And Akshara Singh Song, Bhojpuri Holi Geet, पवन सिंह, अक्षरा सिंह

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ियों में एक पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गानों और फिल्मों को आज भी काफी सर्च किया जाता है. यही कारण है कि उनके गाने के वीडियो करोड़ों व्यूज पाते हैं. वर्तमान में होली का मौसम है और पवन सिंह (Pawan Singh) व अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भोजपुरी होली गीत (Bhojpuri Holi Song) दर्शक काफी देख रहे हैं.

इस कड़ी में उनका भोजपुरी गाना 'ब्रज में नंदलाल सखी संग उधम मचायो' वायरल हो गया है. इस भोजपुरी गाने को 3.6 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में अक्षरा सिंह ने जबरदस्त डांस किया है. गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है और छोटे बाबा ने इसका संगीत दिया है. इस गाने को पवन सिंहस इंदु सोनाली और अलका झा ने गाया है.

यह भोजपुरी गाना होली के रंगों से सराबोर दिखता है. भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने का क्रेज ऐसा है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. भोजपुरी फिल्म सत्या का ये गाना धमाल मचा रहा है.

बता दें कि विवादों के बाद अक्षरा सिंह और पवन सिंह लंबे समय से एक साथ किसी मंच या फिल्म में नजर नहीं आए हैं. लेकिन उनके गाने आज भी काफी पसंद किए जाते हैं.

देखें वायरल हो रहे इस भोजपुरी होली गीत का वीडियो...

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें