scorecardresearch
 

Daughter's Day पर सुतापा ने बताया, बेटी चाहते थे इरफान खान

सुतापा ने डॉटर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि इरफान को बेटी की कितनी ख्वाहिश थी. सुतापा ने ये भी कहा कि इरफान एक बेटी की बहुत शानदार तरीके से देखभाल करते और वे एक बेटी के लिए आदर्श पिता साबित होते

सुतापा सिकंदर और इरफान खान सुतापा सिकंदर और इरफान खान

लेजेंडरी एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकंदर ने बताया है कि ये कपल बाबिल यानि अपने बड़े बेटे के जन्म के बाद बेटी चाहता था. सुतापा ने डॉटर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि इरफान को बेटी की कितनी ख्वाहिश थी. सुतापा ने ये भी कहा कि डॉक्टर्स को जब पता चला कि उन्हें दूसरा भी बेटा पैदा हुआ है तो वे भी काफी नर्वस हुए थे और उनका जवाब था - मुबारक हो. काफी स्वस्थ बच्चा है.  

सुतापा ने कहा, पारंपरिक रूप में रोमांटिक इंसान नहीं थे इरफान

सुतापा ने कहा कि वे थोड़ी सी निराश जरूर हुई थीं क्योंकि वे भी एक लड़की ही चाहती थीं. सुतापा ने ये भी कहा कि इरफान एक बेटी की बहुत शानदार तरीके से देखभाल करते और वे एक बेटी के लिए आदर्श पिता साबित होते. हाल ही में सुतापा ने हाल ही में इरफान के बारे में ये भी कहा था कि वे पारंपरिक रोमांटिक इंसान नहीं थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

its one of those days#nostalgia#northbengal.Iwish I lived near a.river # childhood memories of north Bengal.wildmoist fragrant during rains. Teesta is not a river it’s a saga#revisiting with irrfan and Babil for#qareebqareebsingle.how I wish could just visit once more.

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa) on

टीओआई के साथ बातचीत करते हुए सुतापा ने कहा, पारंपरिक तौर पर इरफान हसबैंड मटरीयिल नहीं थे. कहने का मतलब है कि जैसा फिल्मों में, उपन्यासों में दिखाया या बताया जाता है, वो वैसे बिल्कुल नहीं थे. मैंने उनसे कभी-कभी सामान्य चीजों को लेकर उनसे मांग की मसलन बर्थ डे मनाना लेकिन ये कभी काम नहीं आया तो लाल गुलाब, वैलेंटाइन डे, डार्क चॉकलेट्स, डायमंड्स जैसी चीजों पर चर्चा तक नहीं होती थी, लाने की तो बात ही छोड़िए. गौरतलब है कि इरफान का 29 अप्रैल को निधन हुआ था. उनके परिवार में पत्नी सुतापा के अलावा बेटे बाबिल और अयान हैं. इरफान खान के अलावा इस साल ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, एस पी सुब्रहामण्यम और सरोज खान जैसी हस्तियों का भी निधन हुआ है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें