scorecardresearch
 

शूटिंग से ब्रेक लेकर परिवार संग कैरम प्रो लीग खेल रहे शाहिद कपूर

पिछले कुछ समय से शाहिद अपने प्रॉजेक्ट्स को लेकर खासे बिजी रहे हैं. यही वजह है वे अपने परिवार के लिए वक्त निकाल नहीं पा रहे थे. हालांकि कोरोना की वजह से उन्हें राहत मिली है और अब उनका ज्यादातर वक्त फैमिली संग मस्ती करते गुजरता है.

Shahid & Mira Shahid & Mira
बी टाउन के सबसे हैपनिंग कपल्स में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर पीडीए करते नजर आते रहे हैं. हालांकि मीरा अक्सर शाहिद की बिजी शेड्यूल को लेकर कंपलेन करती रही हैं. इन दिनों शाहिद फैमिली संग क्वलिटी वक्त गुजार रहे हैं.

कोरोना महामारी की वजह से शाहिद इन दिनों अपनी शूटिंग से ब्रेक पर हैं. अभी शाहिद की पूरी कोशिश है कि वे इस वक्त का पूरा इस्तेमाल कर अपने परिवार संग इंजॉय करें. मीरा भी अक्सर सोशल मीडिया पर शाहिद द्वारा मिले गिफ्ट्स,क्वालिटी वक्त को फ्लॉन्ट करती रहती हैं. हाल ही के पोस्ट में मीरा ने बताया कि कैसे उनका परिवार इस वक्त कैरेम बोर्ड गेम इंजॉय कर रहा है.

 लाइफस्टाइल ब्लॉगर बन चुकीं मीरा ने कैरम के फैमिली गेम की एक झलक देते हुए एक इंस्टाग्राम रील शेयर की है. शाहिद और मीरा के साथ नीलिमा अजीम और ईशान खट्टर भी हैं. वीडियो को कैप्शन देते हुए मीरा ने लिखा, 'क्वीन एंड कवर विद प्रो शाहिद..प्रो-लीग जारी है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


इस बीच, शाहिद और मीरा जल्द ही अपनी शादी के छह साल पूरे करने वाले हैं. यह जोड़ा  2015 में शादी के बंधन में बंधा था और उनके दो बच्चे बेटी मिशा कपूर और बेटा जैन कपूर है. मीडिया से बातचीत के दौरान शाहिद अक्सर अपने परिवार खासकर मीरा के बारे में बात करते हैं. इससे पहले उन्होंने खुलासा किया था कि उनकी पत्नी बिना बॉडीगार्ड्स के घर से बाहर क्यों नहीं निकलती हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने मीरा के बॉडीगार्ड इंसिडेंट पर कहा था, मीरा, तुम्हें पर्सनल बॉडीगार्ड ले जाना चाहिए. तो मीरा ने मुझसे पूछा था क्यों...हालांकि मैंने उससे उस वक्त कुछ नहीं कहा. बाद में चार पांच किस्से के बाद खुद मीरा मेरे पास आकर कहने लगी कि शाहिद लोग मुझे आकर घेर लेते हैं और मुझे छूने की कोशिश करते हैं. मैंने कहा इसलिए बॉडीगार्ड रखने की नसीहत दी थी. 
 
 
ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें