scorecardresearch
 

जन्मदिन पर स्मिता पाटिल को राज बब्बर ने किया याद, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

एक्टर राज बब्बर और स्मिता पाटिल की लव स्टोरी जगजाहिर है. राज बब्बर ने थिएटर पर्सनालिटी नादिरा जहीर से शादी की थी. इसके बाद वे स्मिता संग प्यार में पड़े. राज बब्बर ने बिना नादिरा को तलाक दिए ही स्मिता से शादी कर ली थी.

स्मिता पाटिल स्मिता पाटिल

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस स्मिता पाटिल का आज 65वां जन्मदिन है. एक्ट्रेस को इस मौके पर हर कोई याद कर रहा है. उनके काम को याद कर रहे हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस के पति और बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर ने भी स्मिता को याद किया है. उन्होंने स्मिता की तस्वीर शेयर की है और साथ में इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.  

राज बब्बर ने स्मिता की पुरानी फोटो शेयर की जिसमें एक्ट्रेस मुस्कुराती नजर आ रही हैं. ट्रेडिशनल वीयर में स्मिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर के साथ राज बब्बर ने कैप्शन में लिखा- एक अतुलनीय कलाकार. भावपूर्ण आत्मा, स्मिता के जन्मदिन पर उन्हें याद कर रहा हूं. भले ही आपका जीवन छोटा रहा हो, मगर आपकी मौजूदगी हर वो शख्स महसूस कर सकता है जिनसे आपका वास्ता रहा. आपका प्रभाव काफी महत्वपूर्ण रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

An artist of incomparable genius, a person with such an emotional soul - fondly remembering Smita today on her birthday. You had such a short journey & yet your captivating presence is felt by all whose life you touched. Your influence has been so meaningful. #SmitaPatil

A post shared by Raj Babbar (@rajbabbarmp) on

एक्टर राज बब्बर और स्मिता पाटिल की लव स्टोरी जगजाहिर है. राज बब्बर ने थिएटर पर्सनालिटी नादिरा जहीर से शादी की थी. इसके बाद वे स्मिता संग प्यार में पड़े. राज बब्बर ने बिना नादिरा को तलाक दिए ही स्मिता से शादी कर ली थी. दोनों के बेटे प्रतीक बब्बर भी जाने माने स्टार हैं. प्रतीक को जन्म देने के कुछ समय बाद ही स्मिता का निधन हो गया था. मात्र 31 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. बेटे प्रतीक ने भी इस खास मौके पर मां को याद किया. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर स्मिता की कुछ फोटोज शेयर कीं. 

देखें: आजतक LIVE TV

कई फिल्मों में बिखेरा जलवा

करियर की बात करें तो स्मिता पाटिल आक्रोश, गमन, नमक हलाल, मंडी, बाजार, अर्ध सत्या, भूमिका, अर्थ और मंथन जैसी फिल्मों में नजर आईं. एक्ट्रेस को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए 3 बार नेशनल अवॉर्ड से और 2 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया. इसके अलावा एक्ट्रेस को भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से भी सम्मानित किया गया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें