scorecardresearch
 

इस द‍िन र‍िलीज होगी बॉबी देओल की 'आश्रम' पार्ट 2, सामने आई डेट

वेब सीरीज के पहले पार्ट को लोगों के अच्छे व्यूज मिले और अध्यात्मिक गुरु के लीड रोल में बॉबी देओल को भी पसंद किया गया. अब इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन भी आ रहा है. इसकी डेट भी सामने आ गई है.

बॉबी देओल बॉबी देओल

भारत में पिछले कुछ सालों में आसाराम और राम रहीम जैसे ढोंगी बाबाओं का भांडाफोड़ हुआ, धर्म के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाने की कड़वी सच्चाई समाज के सामने आई. किस तरह से लोगों की आस्था और श्रद्धा पर इन बाबाओं ने वार किया ये किसी से भी छिपा नहीं है. इसे लेकर प्रकाश झा ने आश्रम नाम की एक वेब सीरीज बनाई. वेब सीरीज के पहले पार्ट को लोगों के अच्छे व्यूज मिले और अध्यात्मिक गुरु के लीड रोल में बॉबी देओल को भी पसंद किया गया. अब इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन भी आ रहा है. इसकी डेट भी सामने आ गई है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आश्रम के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. उन्होंने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- 11 नवंबर से मैक्स प्लेयर स्ट्रीम पर होने जा रही वेब सीरीज. प्रकाश झा ने इस वेब सीरीज के दूसरे एडिशन की घोषणा कर दी है. इसका टाइटल आश्रम चैप्टर 2 रखा गया है.

देखें: आजतक LIVE TV

बड़ी स्टार कास्ट नहीं

बता दें कि इस वेब सीरीज में बॉबी देओल को छोड़ कर किसी भी बड़े स्टार को कास्ट नहीं किया गया. बॉबी देओल ढोंगी बाबा के रोल में नजर आए. इसके अलावा अन्य किरदारों में चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहानकर, दर्शन कुमार, तृधा चौधरी, तुषार पांडे और सचिन श्रॉफ जैसे सितारे नजर आए. अब ये देखने वाली बात होगी कि इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन में कौन-कौन से सितारे नजर आएंगे. चाहें कुछ भी हो बॉबी देओल के लिए तो ये रोल काफी पॉजिटिव साबित हुआ है और उन्होंने बेखूबी इस रोल को प्ले भी किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें