scorecardresearch
 

ICSI CS June Result 2021: प्रोफेश्‍नल एग्‍जाम रिजल्ट जारी, डायरेक्‍ट लिंक से यहां करें चेक

ICSI CS Professional June Result 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सीएस जून 2021 के प्रोफेशनल प्रोग्राम का रिजल्ट जारी कर दिया है. रिजल्ट केवल ऑनलाइन उपलब्ध होंगे और किसी भी कैंडिडेट को डाक से रिजल्‍ट नहीं भेजा जाएगा.

ICSI CS June Result 2021 ICSI CS June Result 2021
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ICSI CS जून 2021 का रिजल्ट जारी
  • सिर्फ ऑनलाइन उपलब्ध होंगे रिजल्ट

ICSI CS June Result 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने  CS प्रोफेशनल प्रोग्राम जून 2021 का रिजल्ट सुबह 11 बजे जारी कर दिया है. वहीं, CS एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम का रिजल्ट दोपहर 2 बजे और CS फाउंडेशन प्रोग्राम का रिजल्ट शाम 4 बजे आ सकता है. परीक्षाओं में शामिल हुए कैंडिटेट्स अपने रोल नंबर और पासवर्ड का इस्तेमाल करके ICSI की आधिकारिक वेबसाइट https://www.icsi.edu/ अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

ICSI द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, अभ्यर्थियों के स्‍कोर के सेक्‍शन वाइस डिटेल्‍स की जानकारी के लिए एक स्कोर कार्ड भी जारी किया जाएगा.

ICSI CS Professional June Result 2021: कैसे चेक करें
आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाएं.
होमपेज पर ICSI CS रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
एक नया लॉगिन पेज खुल जाएगा.
रोल नंबर और नाम सहित जानकारी दर्ज करें.
'लॉगिन' पर क्लिक करें.
आपका रिजल्ट स्क्रीन पर दिखाई देगा, इसे डाउनलोड करें.
आगे के लिए एक प्रिंटआउट लेकर अपने पास रख लें.

इस लिंक को क्लिक करके देखें रिजल्ट

ICSI CS जून 2021 के रिजल्ट केवल ऑनलाइन उपलब्ध होंगे और किसी को रिजल्‍ट डाक से नहीं भेजा जाएगा. ध्यान रहे यह स्टेटमेंट रिजल्ट की घोषणा के तुरंत बाद अपलोड कर दिया जाएगा. दिसंबर सत्र के लिए ICSI CS परीक्षा 21 से 30 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी और परीक्षा के लिए पंजीकरण प्रक्रिया आज 13 अक्‍टूबर से आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू की जाएगी.

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें