scorecardresearch
 

ICSI CS Exam 2021 Postponed: जून परीक्षाएं स्‍थगित, यहां जारी होंगी नई डेट्स

ICSI CS June 2021 Exam Postponed: इंस्टिट्यूट ने बताया है कि परीक्षा के लिए संशोधित डेटशीट आधिकारिक वेबसाइट  icsi.edu पर जल्‍द जारी की जाएगी. नई डेट शीट परीक्षा शुरू होने से कम से कम 30 दिन पहले जारी कर दी जाएगी.

ICSI CS June 2021 Exam Postponed: ICSI CS June 2021 Exam Postponed:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • परीक्षाएं 01 जून से 10 जून तक आयोजित होनी थीं
  • परीक्षा से 30 दिन पहले नई डेट्स जारी हो जाएंगी

ICSI CS Exam 2021 Postponed: देशभर में बेकाबू हो चुकी कोरोना महामारी को देखते हुए, इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने कंपनी सचिव (CS) भर्ती परीक्षा 2021 स्थगित करने की घोषणा कर दी है. CS Foundation, Executive और Professional एग्‍जाम Covid19 के चलते स्‍थगित कर दिए गए हैं. परीक्षाएं 01 जून से 10 जून, 2021 तक आयोजित की जानी थीं. परीक्षा की नई डेट्स महामारी की स्थिति की समीक्षा के बाद जारी की जाएंगी. 

ICSI ने इस संबंध में एक नोटिस अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया है तथा ट्विटर के माध्‍यम से भी जानकारी साझा की है. इंस्टिट्यूट ने बताया है कि परीक्षा के लिए संशोधित डेटशीट आधिकारिक वेबसाइट  icsi.edu पर जल्‍द जारी की जाएगी. नई डेट शीट परीक्षा शुरू होने से कम से कम 30 दिन पहले जारी कर दी जाएगी.

इससे पहले 22 अप्रैल को, इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने घोषणा की थी CS June 2021 एग्‍जाम तय शेड्यूल के अनुसार ही आयोजित किया जाएगा, हालांकि, स्थिति को देखते हुए छात्रों के हित में कोई अन्‍य फैसला भी लिया जा सकता है. इंस्टिट्यूट ने अब परीक्षाएं स्‍थगित करने का ही फैसला किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें