scorecardresearch
 

SBI में मैनेजर पदों पर भर्ती, सीधे इंटरव्यू से होगा सेलेक्शन

SBI Recruitment स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में मैनेजर पदों के लिए निकली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों के लिए भर्ती निकाली है, जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत आज से होने जा रही है. भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे. इस भर्ती के माध्यम से नियमित और कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं.

कैसे करें अप्लाई?

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट bank.sbi या www.sbi.co.in पर जाकर करियर पेज में अप्लाई करना होगा. यहां भर्ती से जुड़ा लिंक होगा, जिसके माध्यम से उम्मीदवार अप्लाई कर सकेंगे. साथ ही उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए रिज्यूमे, आईडी प्रूफ, एज, एजुकेशनल क्वालीफिकेशन, अनुभव संबंधी दस्तावेज देने होंगे.

दिल्ली में निकली टीचर्स पदों पर भर्ती, सैलरी होगी 38 हजार

कब तक कर सकते हैं अप्लाई?

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 9 जनवरी से 31 जनवरी 2019 तक अप्लाई कर सकते हैं.

पदों का विवरण

भर्ती में कई पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. इन पदों में डेप्यूटी मैनेजर, प्रोजेक्ट डवलपमेंट मैनेजेर, प्रोडक्ट हेड जैसे कई पद शामिल है. भर्ती में कुल 31 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

RBI में नौकरी पाने का मौका, जानें- कब तक कर सकते हैं अप्लाई

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन इटंरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. इस इंटरव्यू में वो ही लोग हिस्सा ले सकेंगे, जो योग्यता से जुड़ी सभी शर्तों को पूरा करते हो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें