scorecardresearch
 

RSMSSB Recruitment 2021: ऑफिसर के कई पद रिक्त, 40 वर्ष तक के कैंडिडेट्स कर सकते हैं अप्लाई

RSMSSB Recruitment 2021: ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 18 से 40 वर्ष होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी.

rsmssb recruitment 2021 apply online rsmssb recruitment 2021 apply online
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 13 फरवरी को होगा एग्जाम
  • 40 वर्ष तक के कैंडिडेट्स कर सकते हैं अप्लाई

RSMSSB Recruitment 2021: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर ने सहायक जनसंपर्क अधिकारी के पदों पर इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 76 है.  

सहायक जनसंपर्क अधिकारी के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से पत्रकारिता में डिग्री या डिप्लोमा और किसी प्रतिष्ठित समाचार पत्र या सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान में पत्रकारिता का 3 साल का अनुभव एवं अन्य निर्धारित योग्यता होनी चाहिए. शैक्षिक योग्यता की पूरी जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.

RSMSSB द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 18 से 40 वर्ष होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए अनारक्षित वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग और अति पिछड़ा वर्ग (क्रीमीलेयर) के उम्मीदवारों को 450 रुपए, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को 250 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा.

सहायक जनसंपर्क अधिकारी के लिए भर्ती परीक्षा 13 फरवरी, 2022 को आयोजित की जाएगी.  बोर्ड के पास परीक्षा तिथि में बदलाव करने का अधिकार है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×