scorecardresearch
 

BARC Recruitment 2021: ऑफिसर समेत कई पदों पर मौके, सीधे इंटरव्‍यू से होगी भर्ती

BARC Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: मेडिकल ऑफिसर, नर्स, फॉर्मासिस्‍ट के पदों पर भर्ती के साथ ही ट्रेनी के पद भी भरे जाएंगे. बता दें कि सभी पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्‍यता, अनुभव तथा आयुसीमा अलग अलग हैं. निर्धारित योग्‍यताओं की पूरी जानकारी उम्‍मीदवार नोटिफिकेशन में ही देख सकेंगे.

BARC Recruitment 2021 BARC Recruitment 2021
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऑनलाइन एप्लिकेशन 21 जनवरी से शुरू हो चुके हैं
  • अप्‍लाई करने की लास्‍ट डेट 15 फरवरी 2021 है

BARC Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC) ने मेडिकल ऑफिसर, नर्स, ड्राइवर, स्टाइपेंडरी ट्रेनी और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और पात्र उम्‍मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन में सभी जानकारियां देखकर 15 फरवरी 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. जारी पदों की संख्‍या 63 है तथा इन रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रक्रिया 21 जनवरी 2021 से शुरू हो चुकी है. आधिकारिक नोटिफिकेशन उम्‍मीदवार recruit.barc.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV

मेडिकल ऑफिसर, नर्स, फॉर्मासिस्‍ट के पदों पर भर्ती के साथ ही ट्रेनी के पद भी भरे जाएंगे. बता दें कि सभी पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्‍यता, अनुभव तथा आयुसीमा अलग अलग हैं. निर्धारित योग्‍यताओं की पूरी जानकारी उम्‍मीदवार नोटिफिकेशन में ही देख सकेंगे. हालांकि, उम्‍मीदवारों को अधिकतम आयुसीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी.

भर्ती में ड्राइवर के पद भी हैं जिनपर चयन पाने के लिए उम्‍मीदवारों के पास वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना अनिवार्य है. उम्‍मीदवारों को चयन डायरेक्‍ट इंटरव्‍यू के माध्‍यम से किया जाएगा. नोटिफिकेशन के अनुसार, यदि आवेदकों की संख्‍या अधिक होती है तो स्‍क्रीनिंग टेस्‍ट का भी आयोजन किया जा सकता है जिससे उम्‍मीदवारों की छंटनी की जा सके. अन्‍य कोई भी जानकारी पाने अथवा अप्‍लाई करने के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें

नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें