scorecardresearch
 

Chemin Esports: वर्ल्ड एस्पोर्ट्स कप 2021 के रनरअप

World Esports Cup 2021 हाल ही में संपन्न हुआ और टोटल गेमिंग को चैंपियन का ताज पहनाया गया। उन्होंने के पुरस्कार पूल का सबसे बड़ा हिस्सा जीता और दक्षिण एशिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बन गए लेकिन Chemin Esports ने उन्हें अपनी सीमा तक धकेले बिना नहीं जीतने दिया

X
WEC 2021 WEC 2021

World Esports Cup 2021 हाल ही में संपन्न हुआ और टोटल गेमिंग को चैंपियन का ताज पहनाया गया। उन्होंने के पुरस्कार पूल का सबसे बड़ा हिस्सा जीता और दक्षिण एशिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बन गए लेकिन Chemin Esports ने उन्हें अपनी सीमा तक धकेले बिना नहीं जीतने दिया। यह टीम पर एक ओवरव्यू है कि उन्होंने विश्व एस्पोर्ट्स कप 2021 में कैसा प्रदर्शन किया है।

WEC 2021 सबसे बड़ा फ्री फायर टूर्नामेंट था जिसमें भारत, पाकिस्तान और नेपाल की टीमें बड़े पैमाने पर प्राइज पूल और जीत के लिए लड़ रही थीं। दो महीने से अधिक समय तक चलने वाली एक कड़ी प्रतियोगिता के बाद, प्रत्येक देश के टॉप चार प्रतिनिधि WEC 2021 के ग्रैंड फ़ाइनल में पहुंचे।

Chemin Esports को पहले 4 Unknown के नाम से जाना जाता था और यह रोस्टर समुदाय के भीतर काफी प्रसिद्ध था। टीम सितारों से भरी हुई है और उनके पास उच्चतम संभव स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने का अनुभव है। रोस्टर इस प्रकार है:

  1. Prakash "RadheTKR" Vaghela - Captain
  2. "SWASTIK" Madhukar Dushing
  3. "ANAND" Madhukar Dushing 
  4. Anil "WIZARDO" Vadher 
  5. Jogesh "BHEEM" Saral Pandey

WEC 2021 जीतने के लिए Chemin Esports सबसे अनुकूल स्थान पर था, लेकिन अंतिम दो दिनों में टोटल गेमिंग के चमत्कार के बाद, वे इस मौके से चूक गए और दूसरे स्थान पर रहे। उन्होंने अपनी जंग शुरू की और डब्ल्यूईसी फाइनल के पहले दिन दूसरे स्थान पर रहे।

वे दूसरे दिन इस स्थान पर टिके रहे और बाद में, वे तीसरे और चौथे दिन पहले स्थान पर पहुंच गए। पॉइंट गैप छोटा था लेकिन अंतिम दिन चेमिन एस्पोर्ट्स ने निरंतरता बनाए नहीं रखी और टोटल गेमिंग से एक छोटे अंतर से हार गई। चेमिन एस्पोर्ट्स ने पूरे टूर्नामेंट के फाइनल में कुल चार मैच जीते और कुल 314 अंकों के साथ 138 किल पॉइंट थे।

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें