scorecardresearch
 

एक बार फिर मैदान पर दिखेंगे सचिन-लारा जैसे दिग्गज, खेलेंगे टी-20

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और कैरेबियाई दिग्गज ब्रायन लारा के फैंस के लिए अच्छी खबर है. ये दोनों महान बल्लेबाज एक बार फिर मैदान पर दिखेंगे.

Sachin Tendulkar and Brain lara Sachin Tendulkar and Brain lara

  • सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा के फैंस के लिए अच्छी खबर
  • दोनों दिग्गज रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान खेलते दिखेंगे

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और कैरेबियाई दिग्गज ब्रायन लारा के फैंस के लिए अच्छी खबर है. ये दोनों महान बल्लेबाज एक बार फिर मैदान पर दिखेंगे. सचिन और लारा उन पूर्व क्रिकेटरों में शामिल हैं, जो अगले साल होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान खेलते नजर आएंगे.

वर्ल्ड सीरीज टी- 20 टूर्नामेंट है, जिसमें पांच देशों के रिटायर्ड क्रिकेटर हिस्सा लेंगे. टूर्नामेंट में भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी अपने जलवे दिखाएंगे.

भारत में 2-16 फरवरी तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, वीरेंद्र सहवाग, ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान और जोंटी रोड्स सहित कई जाने-माने पूर्व क्रिकेटर उतरेंगे.

46 वर्षीय तेंदुलकर, टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल में विश्व के अग्रणी स्कोरर हैं, जिन्होंने 24 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर में 34,000 से अधिक रन बनाए हैं. जिसमें उनके 100 शतक शामिल हैं.

बीसीसीआई ने हाल ही में इस टूर्नामेंट को भारत में करवाने की मंजूरी दे दी है. बीसीसीआई का मानना है कि इस टूर्नामेंट के जरिए भारत में टी-20 क्रिकेट की लोकप्रियता और बढ़ेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें