scorecardresearch
 

इंग्लैंड में वॉर्नर का पीछा नहीं छोड़ रहा- 'सैंडपेपर', एशेज में भी हूटिंग

आउट होने के बाद लौट रहे वॉर्नर को दर्शकों के बड़े समूह ने सैंडपेपर दिखाए. वह पहली पारी के चौथे ओवर में सिर्फ 2 रन बनाकर स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने.

बर्मिंघम टेस्ट (Twitter) बर्मिंघम टेस्ट (Twitter)

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर को स्थानीय प्रशंसकों ने सैंडपेपर (रेगमाल) दिखाए. बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन वॉर्नर सस्ते में पवेलियन लौट गए. वह पहली पारी के चौथे ओवर में सिर्फ 2 रन बनाकर तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने.

आउट होने के बाद लौट रहे वॉर्नर को दर्शकों के बड़े समूह ने सैंडपेपर दिखाए. इंग्लैंड क्रिकेट के ट्विटर अकाउंट (@englandcricket) पर वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें लोग सैंडपेपर दिखाते नजर आ रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ, सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट की टेस्ट टीम में वापसी हुई है. ये तीनों पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ (गेंद पर रेगमाल रगड़ने का मामला) के दोषी पाए गए थे. इसके बाद वॉर्नर और स्मिथ को एक-एक साल के लिए, जबकि बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का प्रतिबंध लगाया गया था.

cwc_080219103518.jpg

‘सैंडपेपर प्रकरण’ में दोषी पाए जाने के बाद वर्ल्ड कप-2019 के दौरान भी वॉर्नर और स्मिथ को हूटिंग का शिकार होना पड़ा था. वर्ल्ड कप के एक मुकाबले में तो दो प्रशंसक रेगमाल जैसे कपड़े पहन कर स्टेडियम पहुंचे थे. इससे पहले वर्ल्ड कप अभ्यास मैच में दर्शकों को कहते हुए सुना गया था, ‘वॉर्नर, धोखेबाज भाग जाओ.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें