scorecardresearch
 

कोरोना से लड़ाई: धवन की लोगों से अपील, आगे बढ़ें और सरकार की मदद करें

धवन ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि आप लोग घर पर हैं और सरकार के आदेश का पालन कर रहे हैं. मुझे आप लोगों से यही अपील करनी थी कि आगे बढ़ें और सरकार के कोष में दान दें.

Shikhar Dhawan Shikhar Dhawan

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सभी नागरिकों से अपील करते हुए कहा है कि वह कोरोनावायरस के लिए बनाए गए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में मदद करें और कोरोनावायरस से लड़ाई में मदद करें.

धवन ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, 'मुझे पूरा यकीन है कि आप लोग घर पर हैं और सरकार के आदेश का पालन कर रहे हैं. मुझे आप लोगों से यही अपील करनी थी कि आगे बढ़ें और सरकार के कोष में दान दें.'

ये भी पढ़ें- अश्विन के ट्वीट पर बटलर का जवाब- उन्हें एकांतवास में रखूंगा साथ

धवन ने कहा, 'प्रधानमंत्री राहत कोष है, हर राज्य सरकार के अपने कोष हैं. मुझे ऐसा लगता है कि हमें इस वक्त एक साथ मिलकर काम करना चाहिए और जिससे जितना बने योगदान देना चाहिए ताकि इंसानियत के तौर पर हम अपने देश को इससे बचा सकें.'

इसके अलावा भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी. सिंधु ने भी 10 लाख रुपये की मदद देने का ऐलान किया है. सिंधु ने पांच-पांच लाख रुपये आंध्र प्रदेश और तेलंगना सरकार के राहत कोष में देने का फैसला किया है.

इससे पहले, दक्षिण के सुपरस्टार पवन कल्याण ने भी दो राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये दान दिया था.

उनसे पहले, पहलवान बजरंग पुनिया अपने छह महीने की सैलरी, पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने 50 लाख रुपये और सानिया मिर्जा ने भोजन तथा जरूरी की सामान दान देने का फैसला किया. भारत में कोरोना के अब तक 650 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 13 लोगों की मौत हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें