scorecardresearch
 

टैरो टिप्स 18 अक्टूबर 2020: कुंभ राशि वाले करें गायत्री मंत्र का जाप, जानें सफलता पाने के अचूक उपाय

Tarot Tips Today 18 October 2020: कुम्भ राशि के लोगों को जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा और कारोबार में लाभ मिलेगा. नौकरी में उच्चाधिकारी की प्रसन्नता प्राप्त होगी. आज के दिन गायत्री मंत्र का जाप करें. राशि के अनुसार जानें जीवन में सफलता पाने के खास टिप्स.

Tarot Card Reading Today 18 October: आज का राशिफल Tarot Card Reading Today 18 October: आज का राशिफल

टैरो टिप्स 18 अक्टूबर 2020: कुम्भ राशि के लोगों को जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा और कारोबार में लाभ मिलेगा. नौकरी में उच्चाधिकारी की प्रसन्नता प्राप्त होगी. आज के दिन गायत्री मंत्र का जाप करें. भाग्य का साथ मिलेगा और कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. जबकि तुला राशि के लोगों की अध्यात्म में रूचि बढ़ेगी और सत्संग का लाभ प्राप्त होगा. चिंता दूर होगी और व्यापार-व्यवसाय में लाभ मिलेगा. राशि के अनुसार जानें जीवन में सफलता पाने के खास टिप्स.

1- मेष राशि- Page of Swords
आत्मसम्मान बना रहेगा. उत्साहवर्धक सूचना मिलेगी. कोई बड़ा काम करने का मन करेगा. वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. व्यस्तता रहेगी और व्यापार ठीक चलेगा.
उपाय: गुड़ का दान करें.

2- वृष राशि- Seven of cups
मेहनत का फल मिलेगा और कार्य पूर्ण होंग. मित्रों तथा संबंधियों की सहायता करने से मान-सम्मान मिलेगा. नौकरी में सहयोगी सहायता करेंगे. व्यापार ठीक चलेगा.
उपाय: ताम्बे के लोटे से सूर्य को जल दें.

3- मिथुन राशि: The Chariot
यात्रा लाभदायक रहेगी और उपहार मिल सकता है. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. समय की अनुकूलता को समझें. नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं. व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा.
उपाय: आदित्य स्त्रोत्र का पाठ करें.

4- कर्क राशि: The Sun
व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा और स्वाभिमान बना रहेगा. काम में आपका मन लगेगा. साथ ही नौकरी में तरक्की का योग है. खान-पान में लापरवाही न करें. 
उपाय: लाल चन्दन से तिलक करें.

5- सिंह राशि:  Page of cups
नए संबंध बनाने से पहले विचार कर लें. अपरि‍चितों पर अधिक भरोसा ठीक नहीं है. फालतू खर्च पर नियंत्रण रखें. आर्थिक तंगी रहेगी. नौकरी में अधिकारी की अपेक्षाएं बढ़ेंगी.
उपाय: ॐ घृणि सूर्याय नमः का जाप करें.

6- कन्या राशि: Queen of Swords
डूबी हुई रकम प्राप्ति होने के योग हैं. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. आय बढ़ेगी और व्यापार-व्यवसाय से संतुष्टि रहेगी. आज किसी समस्या का अंत होगा.
उपाय: लाल पुष्प वाले पौधों को जल दें.

7- तुला राशि: The Hermit
अध्यात्म में रूचि बढ़ेगी और सत्संग का लाभ प्राप्त होगा. कोर्ट व कचहरी के कार्यों में गति आएगी. चिंता दूर होगी और व्यापार-व्यवसाय में लाभ मिलेगा. पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा.
उपाय: ॐ आदित्याय नमः का जाप 108 बार करें.

8- वृश्चिक राशि: The Magician
योजना फलीभूत होगी. कार्यस्थल पर सुधार या परिवर्तन हो सकता है. मित्रों तथा संबंधियों की सहायता करने का अवसर प्राप्त होगा. मान-सम्मान मिलेगा और काम में मन लगेगा.
उपाय: ॐ भास्कराय नमः का जाप करें.

9- धनु राशि: king of cups
आर्थिक हानि की आशंका है. किसी प्रकार की लापरवाही न करें. क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें. हताशा का अनुभव होगा. आज के दिन नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ सकती है.
उपाय: अनार का दान करें.

10- मकर राशि: knight of swords
शैक्षणिक व शोध के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. किसी उत्सव में  भाग लेने का मौका मिल सकता है. नौकरी में कोई नया काम कर पाएंगे. मान-सम्मान मिलेगा. किसी लंबी यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.
उपाय: नमः शिवाय का पाठ करें.

11- कुम्भ राशि: Nine of cups
जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा और कारोबार मनोनुकूल लाभ देगा. नौकरी में उच्चाधिकारी की प्रसन्नता प्राप्त होगी. भाग्य का साथ मिलेगा और कार्यों में सफलता प्राप्त होगी.
उपाय: गायत्री मंत्र का जाप करें.

12- मीन राशि: The lovers
भूमि व भवन संबंधी क्रय-विक्रय की योजना बनेगी. उन्नति के मार्ग बनेंगे और परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी. बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें.
उपाय: लाल चन्दन डालकर सूर्य को जल दें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें