दिल्ली में आयोजित हुए 'रॉब रिपोर्ट लिमिटेड एडिशन-2018' कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने शिरकत की. इस कार्यक्रम में श्वेता बच्चन, फैशन डिजाइनर मोनिशा जैसिंग के साथ पहुंचीं थीं. श्वेता और मोनिशा ने यहां फैशन से संबंधित तमाम मुद्दों पर बातचीत की.
श्वेता बच्चन ने कहा, 'मैं उस समय काफी यंग थी और बॉर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर रही थी. मुंबई आने पर मैं अपनी मां के साथ एक सलून में गई थी. वहां मैने एक मैग्जीन में मोनिशा द्वारा डिजाइन की हुई व्हाइट शर्ट देखी. उस शर्ट का रफ डिजाइन मुझे काफी पसंद आया. खासकर उस व्हाइट शर्ट में लगी वेलवेट की ब्लैक बॉ मुझे बेहद आकर्षित लगी और मैने कहा मुझे ये चाहिए.'
ऐसे हुई MXS ब्रांड की शुरुआत-
कार्यक्रम के दौरान मोनिशा ने बताया, 'उन दोनों के एक कॉमन फ्रेंड का 50वां जन्मदिन था, जिसकी थीम शीमर एंड शाइन थी. उस दौरान श्वेता मेरे पास आईं और उन्होंने मुझसे कहा कि उन्होंने पार्टी के लिए ड्रेस का डिजाइन सोचा है, लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि उसका स्केच कैसे बनाएं और उन्होंने मुझे उसी डिजाइन की ड्रेस बनाने के लिए कहा. मुझे उनकी पसंद का पेंटसूट बनाने में करीब 15 दिन का समय लगा.'
उन्होंने आगे बताया कि उस पार्टी में सबसे बेस्ट ड्रेस श्वेता की ही थी. इस पर आगे बात करते हुए ने कहा कि ड्रेस को तैयार करने के दौरान हमें काफी मजा आया और हम ने एक साथ कुछ करने का प्लान किया. इसके बाद हम ने इसी साल सितंबर में अपना ब्रांड लॉन्च किया.
जब उनसे पूछा गया कि कपड़ों को डिजाइन करते समय उनका उद्देश्य क्या होता है, तो मॉनिशा ने कहा, 'हम ऐसे कपड़े बनाने में यकीन रखते हैं जो खास हों. जिन्हें पहनकर आप कहीं भी जा सकें और जिन कपड़ों को सुबह से रात तक पहने रह सकें.' उन्होंने आगे कहा, हम कपड़ों को बनाने के लिए बेस्ट फैब्रिक का इस्तेमाल करने की पूरी कोशिश करते हैं. हम कोशिश करते हैं कि ऐसे कपड़े बनाएं जिन्हें पहनकर महिलाएं कंफर्टेबल महसूस करने के साथ आकर्षित भी लगे.