scorecardresearch
 

'PAK समर्थन में नारेबाजी करने वालों के लिए शूट एट साइट कानून बनाएं PM मोदी'

कर्नाटक के बेंगलुरु में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के मंच पर एक लड़की ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की थी.

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के मंच से एक लड़की ने लगाए थे नारे (फाइल फोटो-PTI) AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के मंच से एक लड़की ने लगाए थे नारे (फाइल फोटो-PTI)

  • अमूल्या लियोना ने लगाए थे PAK समर्थन में नारे
  • कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने कानून बनाने की मांग की

कर्नाटक के मंत्री बीसी पाटिल ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी कर रहे लोगों को तुरंत गोली मारने का कानून बनाने की मांग की है. चित्रदुर्ग में बीसी पाटिल ने कहा कि देश के खिलाफ बयानबाजी और पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने वालों के खिलाफ शूट एट साइट कानून बनाने की जरूरत है. इसकी बहुत आवश्यकता है.

कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने कहा कि ये लोग भारत का खाना, पानी और सांस लेंगे, लेकिन अगर वो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं तो यहां क्यों रह रहे हैं? चीन में लोग अपने देश के खिलाफ बोलने से डरते हैं. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि वे गद्दारों से निपटने के लिए एक सख्त कानून बनाएं.

दरअसल, 20 फरवरी को कर्नाटक के बेंगलुरु में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के मंच पर एक लड़की ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की थी. लड़की का नाम अमूल्या लियोना है. फिलहाल अमूल्या को गिरफ्तार करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ओवैसी ने सो कॉल्ड लिबरल्स पर साधा निशाना

इस नारेबाजी पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि इन सो कॉल्ड लिबरल्स को बता रहा हूं मैं, तुम बनाओ अपना शाहीन बाग, बिलाल बाग. हमें आकर मत समझाओ. तुम समझते हो कि तुम काबिल हो और हम काबिल नहीं हैं. हमें आपका पैट्रनाइजिंग ऐटिट्यूड (संरक्षणवादी रवैया) नहीं चाहिए.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं आयोजकों से कहता हूं कि वो ऐसे लोगों को अपनी रैली में न बुलाएं. मैं मगरिब की नमाज पढ़ने जा रहा था. तभी सुना इस महिला ने ये नारा लगाया. मुझसे नहीं रहा गया और दौड़कर आ गया यहां. अगर वो औरत नहीं होती, तो मैं क्या कर लेता. अब मौका मिल गया बीजेपी को. अब कल वो बोलेंगे ओवैसी की रैली में नारा बोला गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×