scorecardresearch
 

हैदराबाद यूनिवर्सिटी में बजा ABVP का डंका, सभी सीटों पर कब्जा

एबीवीपी को 8 साल बाद ऐसी जीत मिली है जब सभी पांच सीटों पर उसका परचम लहराया है. आरती नागपाल अध्यक्ष पद पर विजयी घोषित हुई हैं.

विजेता उम्मीदवार (फोटो-ANI) विजेता उम्मीदवार (फोटो-ANI)

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र संघ चुनाव में 8 साल बाद सभी सीटों पर जीत दर्ज की है. नतीजे शनिवार को जारी हुए. आरती नागपाल ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है.

आरती नागपाल ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी एसएफआई के नवीन कुमार को 334 वोटों से हराया. एबीवीपी ने इससे पहले 2009-10 में छात्रसंघ के सभी पांच सीटों पर जीत हासिल की थी.

चुनाव में उपाध्यक्ष पद पर अमित कुमार, महासचिव पद पर धीरज संगोजी, ज्वाइंट सेक्रेटरी पद पर प्रवीन चौहान, स्पोर्ट्स सेक्रेटरी के पद पर अरविंद कुमार और कल्चरल सेक्रेटरी पद पर निखिल राज ने जीत दर्ज की है.

एबीवीपी राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) की छात्र इकाई है. साल 2010 के बाद हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ में इसने वापसी की है. इससे पहले यहां एसएफआई और एएसए की जीत होती रही है.

अध्यक्ष पद पर जीत के बाद आरती नागपाल ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 8 साल बाद जीत दर्ज की है. हमारे लिए यह खुशी की बात है. हमें पूरी उम्मीद है कि हमलोग छात्र समुदाय की आशाओं पर खरे उतरेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें