scorecardresearch
 

क्या हार्दिक पटेल की वजह से सूरत में बीजेपी ने रद्द की रैली?

रैली कैंसिल करने के बाद नवसारी से बीजेपी सांसद और गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सी आर पाटिल ने सूरत एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान पाटिल नेकहा कि बीजेपी समर्थकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए रैली को रद्द किया गया है.

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल (फोटो- फेसबुक प्रोफाइल) कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल (फोटो- फेसबुक प्रोफाइल)

  • सी आर पाटिल बनाए गए हैं गुजरात बीजेपी के नए अध्यक्ष
  • पाटिल के स्वागत में बीजेपी आयोजित कर रही थी एक रैली

गुजरात बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष सी आर पाटिल के सूरत पहुंचने पर स्वागत रैली का आयोजन किया गया था, जिसकी पूरी तैयारियां भी हो चुकी थीं. मगर आखिर में रैली को रोक दिया गया. अब यहां यह सवाल उठना लाजमी है कि अगर सूरत में निकलने वाली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की रैली कोरोना के मद्देनजर रोकनी थी, तो फिर आखिर इतनी तैयारी क्यों की गई?

रैली रोकने के बाद नवसारी से बीजेपी सांसद और गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सी आर पाटिल ने सूरत एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान पाटिल ने कोरोना वायरस की वजह से रैली रोकने की बात कही. उन्होंने कहा कि बीजेपी समर्थकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए रैली को रद्द किया गया है.

वहीं, सूत्रों का कहना है कि इस रैली की तैयारी पिछले दो दिनों से की जा रही थी. सूरत के बीजेपी नेताओं ने अपना कार्यक्रम 2 दिन पहले ही मीडिया के साथ साझा किया था. हालांकि शुक्रवार सुबह सी आर पाटिल की रैली से पहले ही सूरत के पाटीदार समुदाय की और से हार्दिक पटेल को कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर एक रेली निकालने की मांग की गई.

इसे भी पढ़ेंः AIIMS में COVAXIN का ट्रायल, 30 साल के पुरुष को दी गई पहली डोज

माना जा रहा है कि अगर सी आर पाटिल की रैली निकलती, तो हार्दिक पटेल को भी रैली निकालने की इजाजत देनी पड़ती. बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल की मांग को लेकर पुलिस भी असमंजस में पड़ गई थी. वहीं, सी आर पाटिल की स्वागत रैली में बड़ी तादाद में भीड़ जमा हुई थी. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ाई गई. हालांकि बाद में पाटिल ने खुद ही रैली को रद्द कर दिया.

इसे भी पढ़ेंः कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, एक दिन में करीब 50 हजार नए केस, 740 मौतें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें