scorecardresearch
 

BB: राहुल का एजाज पर कमेंट, कहा- चाचा भागो मत, उम्र के लिए अच्छा नहीं

बिग बॉस हाउस में टास्क के दौरान राहुल वैद्य का एजाज खान की उम्र को बीच में लाना हिना खान को ठीक नहीं लगा. एजाज के अलावा निशांत मलकानी और पवित्रा पुनिया भी टास्क जीतकर बीबी मॉल से अपना निजी सामान जीतने में कामयाब हुए.

एजाज खान-राहुल वैद्य एजाज खान-राहुल वैद्य

बिग बॉस में राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच बीते एपिसोड में तीखी तकरार देखने को मिली. वैसे उन दोनों के बीच रिश्ते पहले से भी कुछ खास नहीं थे. गुरुवार के एपिसोड में राहुल ने एजाज खान की उम्र पर तंज कसा.

राहुल-एजाज के बीच मुकाबले में किसकी जीत?
दरअसल, बिग बॉस ने सभी घरवालों को उनका निजी सामान पाने का एक मौका दिया था. जिसके लिए दो कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला होना था. उन्हें अपने बैग में ज्यादा से ज्यादा बॉल्स इकट्ठा करनी थी. जिस कंटेस्टेंट के पास ज्यादा बॉल होंगी उसे ये टास्क जीतकर अपना पर्सनल सामान पाने का मौका मिलेगा. एजाज और राहुल के बीच मुकाबला हुआ. इस टास्क में एजाज खान जीते.

राहुल ने किया एजाज की उम्र पर कमेंट
लेकिन टास्क के दौरान राहुल ने एजाज खान की उम्र पर कमेंट किया और उनका मजाक उड़ाया. राहुल और एजाज दोनों एक-दूसरे से अपनी बॉल्स को बचाने की कोशिश कर रहे थे. तभी राहुल ने एजाज पर निशाना साधते हुए कहा- चाचा भागो मत. उम्र के लिए अच्छा नहीं है. इसके बाद राहुल ने निक्की तंबोली को बीच में खसीटते हुए एजाज को कहा कि निक्की ही ठीक कर सकती है तुमको. 

देखें: आजतक LIVE TV

राहुल का एजाज की उम्र को बीच में लाना हिना खान को ठीक नहीं लगा. बीते एपिसोड में एजाज के अलावा निशांत मलकानी और पवित्रा पुनिया भी टास्क जीतकर बीबी मॉल से अपना सामान जीतने में कामयाब हुए थे.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें