scorecardresearch
 

LoveAajKal Trailer: पुरानी कहानी में नए स्टार, ओवरएक्ट‍िंग लग रहा है सारा-कार्त‍िक का रोमांस, 14 फरवरी रिलीज

Love Aaj Kal Trailer कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाती ये फिल्म इस साल वेलेंटाइंस डे के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर शानदार है.

Love Aaj Kal Trailer कार्तिक आर्यन और सारा अली खान Love Aaj Kal Trailer कार्तिक आर्यन और सारा अली खान

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाती ये फिल्म इस साल वेलेंटाइंस डे (14 फरवरी) के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर शानदार है और इसे फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

मूवी में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये मूवी 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर लव आज कल का सीक्वल है. इसका निर्देशन भी इम्तियाज अली ने ही किया था. रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा को लोगों का दिल जीता था. इम्तियाज अली ने लव आज कल के सीक्वल में टाइटल में बदलाव नहीं किया है. देखें Love Aaj Kal का Trailer

कैसा है ट्रेलर?

फिल्म का ट्रेलर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की नोकझोंक से शुरू होता है. लव आज कल में दो दौर (2020 और1990) की लव स्टोरी को दिखाया गया है. आरुषि शर्मा और सारा अली खान कार्तिक की लव लेडी बनी हैं. दोनों एक्ट्रेसेस संग कार्तिक का लव एंगल और लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है.  प्यार में पड़े कार्तिक की आरुषि संग जोड़ी तो पर्दे पर ठीक लगती है लेकिन सारा संग उनका रोमांस ओवर एक्ट‍िंग जैसा है. कहानी में रोमांस का तड़का फन एंगल के साथ डाला गया है. लव आज कल मॉर्डन और टिपिकल लव स्टोरी दिखाती है.

फिल्म के ट्रेलर में सारा अली खान से ज्यादा आरुषि शर्मा इंप्रेस करती हैं. जहां सारा बोल्ड और मॉर्डन हैं, तो आरुषि देसी गर्ल बनी हैं. कार्तिक अपनी पिछली फिल्मों की तरह लवरबॉय टाइप रोल में हैं. लव आज कल में इसी फिल्म के पुराने गानों को रीक्रिएट किया गया है. सारा की एक्टिंग कमजोर नजर आती है. कार्तिक-सारा की इस मूवी का थीम, कहानी और यहां तक कि गाने भी पहले पार्ट की याद दिलाते हैं. पिछली लव आज कल से तुलना करें तो कहानी में नयापन नहीं है. 

पर्दे पर पहली बार साथ आए सारा-कार्तिक

फिल्मी पर्दे पर पहली बार सारा और कार्तिक की जोड़ी बनी है. रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया. लेकिन इन दिनों दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें हैं. खैर, ब्रेकअप की खबरों के बीच भी सारा-कार्तिक साथ में स्पॉट किए जा रहे हैं. पर्दे पर सारा-कार्तिक की फ्रेश पेयरिंग देखने के लिए फैंस बेताब हैं.

फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आएगी ये 14 फरवरी को पता चलेगा. फिलहाल ट्रेलर ने पूरी तरह से निराश ही किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें