scorecardresearch
 

सिनेमाघर में डरावनी भूतिया फिल्म देख रहा था 77 साल का बूढ़ा, मौत!

पिछले महीने 26 जून को रिलीज हुई हॉरर फिल्म एनाबेल कम्स होम (Annabelle Comes Home) दुनियाभर में पसंद की जा रही है. इस बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है.

एनाबेल कम्स होम पोस्टर एनाबेल कम्स होम पोस्टर

पिछले महीने 26 जून को रिलीज हुई हॉरर फिल्म एनाबेल कम्स होम (Annabelle Comes Home) दुनियाभर में पसंद की जा रही है. इस बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि बेहद डरावनी फिल्म देखने की वजह से सिनेमाहॉल में ही एक शख्स की मौत हो गई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला थाइलैंड का है. यहां एनाबेल कम्स होम देखने के दौरान 77 वर्षीय ब्रिटिश नागरिक बर्नार्ड चैनिंग की मौत हो गई. बर्नार्ड, वेकेशन के लिए थाईलैंड आए थे. वो एनाबेल कम्स होम देखने गए थे. जब फिल्म खत्म हुई और लाइट्स जलीं, तो बगल में बैठी महिला ने देखा कि बर्नार्ड की मौत हो गई.

जब महिला ने बर्नार्ड को देखा तो वो चिल्लाईं. उसने अपातकालीन सेवाओं के लिए फोन भी किया. बाद में लोग पहुंचे और बर्नार्ड के शरीर को ढक दिया गया. फिर एम्बुलेंस बुलाई गई. किसी को पता ही नहीं चला कि फिल्म के दौरान उस शख्स की मौत कब हो गई. स्थानीय पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई. इस घटना के बाद से महिला सदमे में है. हालांकि, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि क्या वाकई फिल्म एनाबेल की वजह से ही बर्नार्ड की जान चली गई.

Comicbook.com को एक चशमदीद गवाह ने बताया, "एंट्रेंस गेट पर कुछ लोग स्टाफ के साथ बात कर रहे थे. वे सिनेमाघर में थे, जहां आदमी की मौत हो गई थी, और वे बहुत परेशान थे. जो हुआ था उससे वे हैरान थे. कुछ लोग मृत व्यक्ति के पास बैठे थे. सिनेमा कर्मचारी बहुत चिंतित थे." बता दें इससे पहले 2016 में आंध्र प्रदेश में The Conjuring 2 देखने के दौरान एक 65 वर्षीय आदमी की मौत होने का मामला सामने आया था.

एनाबेल कम्स होम की बात करें तो इस फिल्म को रीयल लाइफ से इंस्पायर बताया जा रहा है. इसके मुताबिक, 1970 में अमेरिका में एक मां ने अपनी बेटी डॉना के लिए दुकान से गुड़िया खरीदी थी. ये गुड़िया कुछ दिन बाद ही अपने आप हिलने लगी. कहा जाता है कि गुड़िया के अंदर एनाबेल नाम की एक लड़की की आत्मा आ गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें