scorecardresearch
 

पहली बार साथ में काम करेंगे कार्तिक-अमिताभ, जानिए क्या है प्रोजेक्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ कौन एक्टर काम नहीं करना चाहता. न्यूकमर्स के लिए तो ये किसी सपने की तरह होता है.

अमिताभ बच्चन और कार्तिक आर्यन अमिताभ बच्चन और कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ कौन एक्टर काम नहीं करना चाहता. न्यूकमर्स के लिए तो ये किसी सपने की तरह होता है. सिल्वर स्क्रीन के उभरते सितारे, एक्टर कार्तिक आर्यन को ये मौका बहुत जल्द मिलने वाला है. कार्तिक बहुत जल्द अमिताभ बच्चन के साथ काम करते नजर आएंगे. इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, हम आपको बता दें कि ये दोनों एक्टर एक एड शूट में साथ काम करेंगे.

जिस क्लोदिंग ब्रांड के लिए ये दोनों साथ में काम करने वाले हैं उससे जुड़े एक सूत्र के हवाले से डीएनए ने लिखा, "ब्रांड एक ऐसे युवा चेहरे की तलाश में था जो अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ कर इसे अगले पायदान तक ले जा सके. यूथ सेंसेशन होने के लिहाज से भी कार्तिक एक परफेक्ट च्वॉइस हैं. साथ ही कार्तिक और अमिताभ एक अनछुआ कॉम्बिनेशन हैं."

अमिताभ बच्चन ने कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की काफी तारीफ की थी. बिग बी ने उस वक्त कहा था, "हाल ही में ये फिल्म आई - सोनू के टीटू की स्वीटी - बड़ा अजीब नाम है. उसमें आर्यन कमाल का था. फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है. मैं अविभूत हूं और उनके लिए लिखता रहता हूं." कार्तिक पिछले दिनों फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में काम करते नजर आए थे.

फिल्म में कार्तिक ने कृति सेनन के साथ काम किया था. अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी. महज 25 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर 128 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था. जहां तक अमिताभ बच्चन की बात है तो उनकी पिछली फिल्म बदला थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें