scorecardresearch
 

Sooryavanshi box office collection Day 17: सूर्यवंशी का जादू बरकरार, कमाई 266 करोड़ पार

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. वहीं वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें, तो सूर्यवंशी की कमाई 266 करोड़ रुपये तक पहुंच चुकी है. 

X
सूर्यवंशी सूर्यवंशी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिलीज के तीसरे हफ्ते भी फैंस जा रहे हैं थिएटर
  • ऑडियंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है अक्षय का पावरपैक्ड परफॉर्मेंस

फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज को भले दो हफ्ते पूरे हो गए हैं, लेकिन थिएटर्स पर फिल्म अब भी फैंस को अपनी ओर खींचने में कामयाब होता नजर आ रहा है. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन तले बनी इस एक्शन फिल्म को ऑडियंस समेत क्रिटिक्स का भी जबरदस्त प्यार देखने को मिला है. 

ऑडियंस का प्यार इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी साफ नजर आ रहा है. यह फिल्म रिलीज के 17वें दिन बाद भी 266.23 करोड़ के वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कमाने में कामयाब रही है. 

Shilpa Shetty Marriage Anniversary: शिल्पा शेट्टी की शादी के 12 साल, शेयर की राजकुंद्रा संग वेडिंग फोटोज

सूर्यवंशी के आगे बाकी रिलीज पड़े फीके

5 नवंबर को सूर्यवंशी की ग्रैंड ओपनिंग हुई. एक लंबे समय बाद थिएटर खुलने से उत्साहित फैंस ने भी इसके फर्स्ट डे फर्स्ट शो में अपना बेशुमार प्यार लुटाया है और यह प्यार रिलीज के 17वें दिन तक बरकरार है. ट्रेड एनालिस्ट ने ट्वीट कर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है. विजयबालन यह भी लिखते हैं कि कई नई फिल्में रिलीज होने के बावजूद ऑडियंस सूर्यवंशी को ही देखना प्रीफर कर रहे हैं. 


 

तीसरे हफ्ते भी करोड़ो की कमाई 

विजयबालन अपने ट्वीट पर लिखते हैं, कई नई फिल्मों की रिलीज के बावजूद सूर्यवंशी वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर सफलता के परचम लहराता नजर आ रहा है. पहले हफ्ते जहां फिल्म ने 190.06 करोड़ का बिजनेस किया, तो वहीं दूसरे हफ्ते 66.66 करोड़ रुपये और तीसरे हफ्ते के पहले दिन 4.31 करोड़, दूसरे दिन 5.20 करोड़ कुल मिलाकर 266.23 करोड़ का बिजनेस.. 

Monalisa Birthday: पति के बिना मोनालिसा ने मनाया अपना बर्थडे, PHOTOS

फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में है. इसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन का कैमियो फैंस के उत्साह को दुगुना कर देता है. बता दें, 2020 में फिल्म को रिलीज किया जाना था. कोरोना के कहर की वजह से ज्यादातर बड़े बजट की फिल्मों को होल्ड पर रख दिया गया था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें