scorecardresearch
 

यहां निकली हेल्पर के पदों पर भर्ती, करें आवेदन

जो उम्मीदवार लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें गुजरात स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन दे रहा है शानदार मौका. करें आवेदन

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

GSRTC Recruitment 2019: गुजरात स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (GSRTC) ने हेल्पर के पदों पर आवेदन मांगे हैं. जो बेरोजगार हैं और लंबे समय से नौकरी की तलाश रहे हैं उनके लिए अच्छा मौका है. आइए जानते हैं कैसे होगा सेलेक्शन और कैसे करना है आवेदन.

पद का विवरण

300 पदों पर हेल्पर के लिए भर्ती के  लिए आवेदन मांगा गया है. चुने गए उम्मीदवारों को प्रति महीने 9000 रुपये दिया जाएगा.  (अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें.)

क्या होनी चाहिए योग्यता

उम्मीदावर ने मैकेनिकल मोटर वाहन, मैकेनिकल डीजल,  सामान्य मैकेनिक, फिटर या टर्नर या इलेक्ट्रीशियन, शीट मेटल वर्कर, ऑटो मोबाइल्स बॉडी रिपेयर, वेल्डर, वेल्डर कम फैब्रिकेटर, मशीनिस्ट, पेंटर जनरल, ऑटो पॉटर जनरल या ऑटो पेंटर में  'Industrial Training Institutes' (ITI) का कम से कम 1 साल को कोर्स किया हो.

उम्र सीमा

इन पदों पर आवेदन करने के लिए 22.08.2019 तक उम्र सीमा 18 से 35 साल होनी चाहिए. आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को उम्र में कितनी छूट दी गई है. इसके लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें.

आवेदन फीस

हेल्पर के पदों पर आवेदन करने के लिए कोई फीस नहीं देनी होगी.

आवेदन की आखिरी तारीखें

आवेदन करने की आखिरी तारीखें- 22 अगस्त 2019

कैसे करें आवेदन

जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वह ojas.gujarat.gov.in वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें, उम्मीदवारों का सेलेक्शन मेरिट लिस्ट और ट्रेड टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवारों की नियुक्ति गुजरात में होगी.

नोट: आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें