scorecardresearch
 

गुरुग्राम: महिला को लाठी से युवक ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

साइबर सिटी गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक बेखौफ युवक सरेआम महिला की लाठी-डंडों से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है.

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

  • महिला के दफ्तर में घुसकर की मारपीट
  • गुरुग्राम के पटौदी रोड इलाके की वारदात
  • महिला को आई गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

साइबर सिटी गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक बेखौफ युवक सरेआम महिला की लाठी-डंडों से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है. यही नहीं पीड़ित महिला मदद भी मांगती है लेकिन आरोपी युवक बिना किसी डर के महिला को पीटता रहता है. मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

जबरन दफ्तर में घुसकर की पिटाई

दरअसल यह वीडियो तीन दिन पुरानी बताई जा रही है. ये पूरी वारदात गुरुग्राम के पटौदी रोड इलाके की है. जहां गजेंद्र उर्फ गोलू नाम का युवक महिला के दफ्तर में जबरन घुसता है और महिला को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर देता है.

ggnp1_120419114625.jpg

बताया जा रहा है कि जब दफ्तर में मौजूद लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं पर वह शख्स बिना रुके बेरहमी से पीटता रहता है. महिला की बहुत देर तक बुरी तरह पिटाई करने बाद आरोपी दफ्तर से चला जाता है.

दुकान के विवाद को लेकर की पिटाई

पिटाई की वजह से महिला को गंभीर रूप से चोटें आईं. इस घटना के बाद दफ्तर में मौजूद लोगों ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस मामले पर गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि यह पूरा विवाद एक दुकान को लेकर है और इसी विवाद के चलते आरोपी ने महिला की बेरहमी से पिटाई की है. आरोपी का नाम गजेंद्र बताया जा रहा है जो कादीपुर का रहने वाला है.

यही नहीं आरोपी ने महिला के पति को भी जान से मारने की धमकी दी है. वहीं गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी गजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें