scorecardresearch
 

Ola App पर आज से खरीदें Ola Scooter, ई-मेल पर चेक करें अपना इन्विटेशन लिंक

Ola Electric ने Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की सेल बुधवार से शुरू कर दी है. पिछले हफ्ते कंपनी की वेबसाइट पर दिक्कतों के चलते इसकी बिक्री को एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया था. पढ़ें पूरी खबर

Ola Scooter की बिक्री शुरू Ola Scooter की बिक्री शुरू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पहले बुकिंग वालों को पहले डिलीवरी
  • बिना पेपरवर्क के मिलेगा लोन
  • Ola App पर देखें बिक्री का नोटिफिकेशन

Ola Scooter की सेल आज से शुरू हो गई है. पिछले हफ्ते कंपनी ने बड़े जोर-शोर से इसकी सेल शुरू की थी, लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर आई दिक्कत के चलते पहले दिन ही इसकी सेल रोकनी पड़ी और इसे एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया.

Ola App से खरीदें  Ola Scooter
Ola Electric ने 15 सितंबर से Ola S1 की बिक्री शुरू कर दी है. पिछले हफ्ते कंपनी की वेबसाइट पर दिक्कतें आईं थी. इसलिए कंपनी ने बुधवार से Ola App पर ही इसकी एक्सक्लूसिव खरीद का ऑप्शन अवेलबल कराया है.

चेक करें अपना ई-मेल
Ola Electric के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इस बारे में एक ट्वीट कर Ola Scooter की खरीद चालू होने के लिए ‘गेट खुलने’ की जानकारी दी. लोगों को उनकी बुकिंग के हिसाब से Ola Scooter खरीदने के लिए ई-मेल पर आमंत्रण लिंक भेजा जा रहा है, या उनके फोन में Ola App पर इसका नोटिफिकेशन आ रहा है.

बिना पेपरवर्क के मिलेगा लोन
पिछले हफ्ते भाविश अग्रवाल ने ट्वीट में कहा था कि कंपनी ने Ola S1 की खरीद को पूरी तरह से डिजिटल बनाया है. यहां तक कि लोन की प्रक्रिया को भी पूरी तरह डिजिटल और पेपरलैस किया गया है. हम अपने ग्राहकों को अपनी तरह का ये पहला डिजिटल परचेज अनुभव प्रदान करना चाहते हैं.

पहले बुकिंग वालों को पहले डिलीवरी
Ola Electric का कहना है कि Ola Scooter की खरीद में उन लोगों को प्राथमिकता दी जाएगी, जिन्होंने 499 रुपये में इसे पहले बुक कराया है. इस खरीद के दौरान ग्राहकों का रिजर्वेशन और उनकी परचेज लाइन पहले जैसी रहेगी. वहीं डिलीवरी डेट भी पहले जैसी रहेगी.

Ola ने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 और Ola S1 Pro लॉन्च किए हैं. इसमें Ola S1 की एक्स-शोरूम प्राइस 99,999 रुपये और Ola S1 Pro की प्राइस 1,29,999 रुपये है.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें