scorecardresearch
 

Ola 2023 तक लाएगी इलेक्ट्रिक कार? सीईओ भाविश अग्रवाल ने किया ये ट्वीट

Ola Scooter की सफल लॉन्चिंग के बाद Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल अब बड़ी तैयारी कर रहे हैं? ट्विटर पर एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने 2023 तक Ola की Electric Car लॉन्च करने की बात कही है. जानें पूरी खबर.

Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल (File Photo : Twitter) Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल (File Photo : Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ‘15 अगस्त को लॉन्च किया है Ola Scooter'
  • 'भाविश के पास खुद के लिए है हाइब्रिड कार’
  • ‘Ola पहले ला चुकी है फ्लाइंग इलेक्ट्रिक कार’

Ola Scooter की सफल लॉन्चिंग के बाद Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल अब बड़ी तैयारी कर रहे हैं? ट्विटर पर एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने 2023 तक Ola की Electric Car लॉन्च करने की बात कही है.

भाविश अग्रवाल के पास हाइब्रिड कार
Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वटिर पर Ola Scooter की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि ‘पेट्रोल को हटाओ, भविष्य इलेक्ट्रिक का है.’

इस पर उनसे एक ट्विटर यूजर बनी पुनिया ने सवाल किया कि उनके पास खुद की निजी कार कौन सी है, पेट्रोल या डीजल या इलेक्ट्रिक. इस पर जवाब में भाविश ने कहा कि उनके पास एक हाइब्रिड कार है.

भाविश का ट्विटर यूजर को जवाब

दरअसल भाविश ने कहा कि दो महीने पहले तक उनके पास खुद की कोई कार नहीं थी. अब एक हाइब्रिड कार है. अगली कार इलेक्ट्रिक होगी 2023 में, वो भी Ola की इलेक्ट्रिक कार.


इलेक्ट्रिक कार को लेकर पहले कह चुके हैं ये

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब भाविश अग्रवाल ने Ola Electric Car की बात की है. इससे पहले इसी साल अप्रैल में उन्होंने Ola की इलेक्ट्रिक फ्लाइंग कार का एक वीडियो ट्विटर पर जारी किया था. बाद में लोगों को पता चला कि ये एक अप्रैल फूल बनाने वाला मजाक है.

भाविश के 2023 तक इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने के जवाब के आखिर में उन्होंने एक ‘आंख मारने’ वाले स्माइली का उपयोग किया है. ऐसे में देखना होगा कि क्या वाकई वो 2023 तक इलेक्ट्रिक कार लेकर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें