scorecardresearch
 

‘रॉकेट’ की स्पीड से बिका Ola Scooter, अब दिवाली पर आएगा बाकियों का नंबर!

इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुनिया में पहले दिन से तहलका मचाने वाले Ola Scooter की बिक्री फिलहाल के लिए खत्म हो गई है. अब इसकी परचेज विंडो दिवाली के आसपास दोबारा खुलेगी. पढ़ें पूरी खबर...

X
Ola Scooter की रॉकेट सेल्स Ola Scooter की रॉकेट सेल्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिके 1,100 करोड़ रुपये के Ola Scooter
  • 10 रंगों में उपलब्ध है Ola Scooter के मॉडल
  • 1,000 से अधिक शहरों में मिलेगी होम डिलीवरी

Ola Scooter ने दो दिन 15 और 16 सितंबर के लिए अपनी परचेज विंडो खोली थी. इन दो दिन में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘रॉकेट’ की स्पीड से बिका.

बिके 1,100 करोड़ रुपये के Ola Scooter

Ola Electric ने इन दो दिन में 1,100 करोड़ रुपये मूल्य से अधिक के Ola Scooter की बिक्री की. इसमें करीब 600 करोड़ रुपये के स्कूटर परचेज विंडो खुलने के 24 घंटे के भीतर ही बिक गए. कंपनी ने जब Ola Scooter की 499 रुपये में बुकिंग शुरू की थी, तब भी उसे एक दिन में एक लाख से ज्यादा स्कूटर की बुकिंग मिली थी. अभी कंपनी ने परचेज विंडो भी पहले बुक किए गए स्कूटर के लिए ही खोली थी.

दिवाली पर लगेगा बाकियों का नंबर

Ola Electric ने अपने ब्लॉग में अगली सेल की डेट भी रिवील की है. कंपनी का कहना है कि अब अगली परचेज विंडो 1 नवंबर 2021 को दिवाली की शॉपिंग के टाइम पर खुलेगी. लेकिन तब तक लोग चाहें तो Ola Scooter की बुकिंग कर सकते हैं. कंपनी ने Ola Scooter के 2 मॉडल Ola S1 और Ola S1 Pro पेश किए हैं.

Ola Scooter की कीमत

Ola S1 की एक्स-शोरूम प्राइस 99,999 रुपये और Ola S1 Pro की प्राइस 1,29,999 रुपये है.  FAME-2 सब्सिडी और राज्य सरकार की सब्सिडी के बाद दिल्ली में Ola S1 की कीमत 85,009 रुपये और गुजरात में 79,000 रुपये है. Ola Scooter 10 रंगों में उपलब्ध है. इसे खरीदने की प्रोसेस पूरी तरह डिजिटल है और कंपनी 1,000 शहरों में इसकी होम डिलीवरी कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें