OnePlus ला सकता है एक मिड-रेंज स्मार्टफोन, फोटोज हुए लीक

उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 8 सीरीज को 2020 की पहली छमाही में लॉन्च कर दिया जाएगा. अक्टूबर में लीक्ड तस्वीरों से ये जानकारी मिली थी कि इस लाइनअप में OnePlus 8 Pro शामिल होगा. हालांकि अभी कुछ और नई तस्वीरें भी नजर आईं हैं, जिससे ये पता चल रहा है कि वनप्लस एक नए मिड-रेंज स्मार्टफोन लाने की भी तैयार कर रहा है.

OnePlus 8 Lite Leaked Image/ Credit- 91mobiles, OnLeaks
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:05 PM IST

  • 2020 की पहली छमाही में लॉन्च हो सकता है OnePlus 8 सीरीज
  • इस सीरीज के तहत OnePlus 8 Pro की हो सकती है लॉन्चिंग

उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 8 सीरीज को 2020 की पहली छमाही में लॉन्च कर दिया जाएगा. अक्टूबर में लीक्ड तस्वीरों से ये जानकारी मिली थी कि इस लाइनअप में OnePlus 8 Pro शामिल होगा. हालांकि अभी कुछ और नई तस्वीरें भी नजर आईं हैं, जिससे ये पता चल रहा है कि वनप्लस एक नए मिड-रेंज स्मार्टफोन लाने की भी तैयार कर रहा है. इसका नाम OnePlus 8 Lite हो सकता है. इसे एफोर्डेबल मिड-रेंज कैटेगरी में लॉन्च किया जा सकता है.

91mobiles ने @OnLeaks के साथ साझेदारी में OnePlus 8 Lite की कुछ तस्वीरें लीक कीं हैं. यहां इस स्मार्टफोन को पूरे 360 डिग्री में देखा जा सकता है. इन रेंडर्स में OnePlus 8 Lite के डिजाइन का पहला लुक देखा जा सकता है. जारी तस्वीर में देखा जा सकता है कि ये स्मार्टफोन फ्लैट डिस्प्ले और पंच होल कटआउट के साथ आएगा. साथ ही रियर में रेक्टेंग्युलर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा. इसमें कुछ कैमरे और कुछ सेंसर्स होंगे.

OnePlus 8 Lite के इन कथित रेंडर्स से जो डिजाइन देखने को मिल रहा है वो सैमसंग के अपकमिंग Galaxy S11, Note 10 Lite और Galaxy A91 से मिलता जुलता लग रहा है. @OnLeaks के मुताबिक यहां 6.4-इंच या 6.5-इंच के बीच का डिस्प्ले दिया जा सकता है. साथ ही यहां फ्रंट में पंच होल कटआउट के साथ सिंगल सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा. रेंडर्स से ये भी जानकारी मिली है कि यहां टाइप-सी पोर्ट मौजूद होगा. अलर्ट स्लाइडर लेफ्ट में होगा और हेडफोन जैक का सपोर्ट नहीं मिलेगा.

OnePlus 8 Lite का रियर पैनल ब्लू ग्रेडिएंट फिनिशिंग और कर्व्ड ग्लास के साथ आएगा. यहां रियर में कैमरा मॉड्यूल में डुअल कैमरा सेटअप के साथ कुछ सेंसर भी नजर आए हैं. यहां LED फ्लैश के अलावा ToF (टाइम ऑफ फ्लाइट) सेंसर मौजूद हो सकता है. फिलहाल इसके बाकी स्पेसिफकेशन्स के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. रेंडर्स से ये मालूम चल रहा है कि ये स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. साथ ही ये भी संभव है कि कंपनी डिस्प्ले को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ उतारे. आपको बता दें कंपनी ने 2015 में एफोर्डेबल सेगमेंट में OnePlus X को उतारा था. हालांकि बाद में कंपनी ने इस सेगमेंट को छोड़ा और कहा कि वो सिर्फ फ्लैगशिप सेगमेंट में ध्यान देना चाहती है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर कंपनी मिड-रेंज सेगमेंट में कदम रखना चाह रही है.

Read more!

RECOMMENDED