scorecardresearch
 

जब सलमान के पास नहीं थे जींस खरीदने के पैसे, इस एक्टर ने की मदद, बताते हुए रो पड़े

इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं. वहीं लोग सुनील शेट्टी की तारीफ भी करते दिखे. 25 जून को अवॉर्ड नाइट का टेलीकास्ट होगा. शो के कई प्रोमो रिलीज हो चुके हैं. एक में सलमान इमोशनल होते दिखे.

X
सलमान खान सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 25 जून को टेलीकास्ट होगा IIFA अवॉर्ड्स
  • IIFA में सलमान ने सुनाया किस्सा
  • सुनील शेट्टी की नेकदिली का जिक्र

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर अवॉर्ड शो IIFA का अबू धाबी में शानदार आगाज हुआ. 25 जून को कलर्स पर रात 8 बजे अवॉर्ड नाइट का टेलीकास्ट होगा. शो के कई प्रोमो रिलीज हो चुके हैं. इनमें से एक प्रोमो की काफी चर्चा है. जिसमें बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इमोशनल होते दिखे. 

सलमान खान हुए भावुक

प्रोमो वीडियो में सलमान खान की आंखें तब नम हुईं जब उन्होंने सुनील शेट्टी की मदद के बारे में बताना शुरू किया. कैसे जब उनके पास पैसे नहीं थे तब सुनील शेट्टी ने उन्हें महंगी शर्ट गिफ्ट की थी. वीडियो में होस्ट मनीष पॉल सलमान खान से उनकी लाइफ के मेमोरेबल पल के बारे में पूछते हैं.

जब सलमान के पास नहीं थे पैसे

इस यादगार पल को याद करते हुए सलमान खान कहते हैं- काफी साल पहले पैसे वैसे नहीं हुआ करते थे. सुनील शेट्टी अन्ना की एक दुकान थी. एक दिन मैं वहां चला गया. महंगी दुकान थी. वहां मैं एक शर्ट और एक जींस से ज्यादा अफोर्ड नहीं कर सकता था. तो मैंने एक जींस पिक की. सुनील ने देखा कि मेरे पास पैसे नहीं  थे.

Shamshera teaser के बाद उठा एक ही सवाल, किसकी है कहानी? सच्ची है घटना?

अहान शेट्टी ने लगाया सलमान को गले

फिर सुनील ने अपनी तरफ से शर्ट मुझे दी. सुनील ने देखा कि मेरी नजर एक पर्स पर थी. इसके बाद सलमान खान की आंखें नम हो गईं. उनके लिए कुछ भी कहना मुश्किल हो गया. वो अवॉर्ड शो में वॉक करते हुए सुनील शेट्टी के बेटे अहान के पास पहुंचे. अहान ने सलमान खान को गले से लगाया. सलमान की आंखों में आंसू थे. इसके बाद सलमान ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा- सुनील मुझे अपने घर लेकर गए उनके पास उस पर्स की जोड़ी थी. वो भी उन्होंने मुझे दे दी. सलमान खान की इस बात को सुनने के बाद आईफा का मंच तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगा.

रिलीज से पहले आया जुग जुग जियो का फर्स्ट रिव्यू, टिकट बुकिंग से पहले जरूर पढ़ें

फैंस भी हुए इमोशनल

इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं. वहीं लोग सुनील शेट्टी की तारीफ भी करते दिखे. एक यूजर ने लिखा- ये काफी इमोशनल है. सलमान का भी ऐसा वक्त था ओएमजी. सुनील शेट्टी जैसा हर किसी को दोस्त मिले. वीडियो पर फैंस हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद सलमान खान फैंस की एक्साइटमेंट पीक पर है.

वैसे ये तो बस टीजर है, आईफा के मंच पर सलमान खान ने फैंस को एंटरटेनमेंट की तगड़ी डोज दी है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें