scorecardresearch
 

New Year से पहले आई खुशखबरी, सबको डिलीवर हुआ Ola Scooter

Ola Scooter खरीदने वालों को New Year 2022 से पहले ही बड़ी खुशखबरी मिल गई है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर (EV) को परचेज करने वाले सभी लोगों को इसकी डिलीवरी कर दी गई है.

X
सबको डिस्पैच हुआ Ola Scooter सबको डिस्पैच हुआ Ola Scooter
स्टोरी हाइलाइट्स
  • RTO पर रजिस्ट्रेशन प्रोसेस में लग रहा लंबा वक्त
  • डिलीवरी की पूरी डिजिटल प्रणाली RTO के लिए नई
  • भाविश अग्रवाल ने RTOs को बोला 'Thanks'

Ola Scooter खरीदने वालों को New Year 2022 से पहले ही बड़ी खुशखबरी मिल गई है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर (EV) को परचेज करने वाले सभी लोगों को इसकी डिलीवरी कर दी गई है.

डिस्पैच हुए सभी Ola Scooter
Ola Electric के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट (Bhavish Aggarwal Tweet) कर कहा कि जितने भी लोगों ने Ola Scooter की परचेजिंग की है, दिसंबर में उन सभी को इसकी डिलीवरी के लिए डिस्पैच कर दिया गया है. इनमें से कुछ रास्ते में हैं, कुछ डिलीवरी सेंटर पर पहुंच चुके हैं और कुछ का आपके पास के RTO में रजिस्ट्रेशन चल रहा है.

रजिस्ट्रेशन प्रोसेस में लग रहा टाइम
इतना ही नहीं भाविश अग्रवाल ने कहा कि इन इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की रजिस्ट्रेशन प्रोसेस में हमारी उम्मीद से थोड़ा ज्यादा टाइम लग रहा है. इसकी वजह इन स्कूटर को डिलीवरी करने की पूरी प्रक्रिया का डिजिटल होना है, जो सबके लिए नई है. इसी के साथ उन्होंने कंपनी के वेयर हाउस की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

डिलीवरी के लिए तैयार Ola Scooter (Photo : Bhavish Aggarwal Twitter)
डिलीवरी के लिए तैयार Ola Scooter (Photo : Twitter)

RTO अधिकारियों को कहा ‘शुक्रिया’
इसी के साथ भाविश अग्रवाल ने कंपनी के साथ काम कर रहे सभी RTO को शुक्रिया भी कहा, जो छुट्टियों के दिनों में भी काम करके इस नई डिजिटल प्रक्रिया को बढ़ावा दे रहे हैं. भाविश ने कहा कि अलग-अलग राज्यों के नियम और RTO सिस्टम के साथ काम करना हमें काफी कुछ सिखाने वाला है और भविष्य में हम तेजी से रजिस्ट्रेशन प्रोसेस को पूरा करेंगे.

कंपनी पहले घोषणा कर चुकी है कि ओला स्कूटर परचेज करने की अगली विंडो जनवरी 2022 के अंत में खुलेगी. हालांकि 499 रुपये में लोग अभी इस स्कूटर की बुकिंग करा सकते हैं.Ola Scooter को कंपनी ने इस साल 15 अगस्त को लॉन्च किया था. इसमें Ola S1 को 99,999 रुपये और Ola S1 Pro को 1,29,999 रुपये में लॉन्च किया था. इस पर अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग सब्सिडी भी मिल रही है.

ये भी पढ़ें: 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें