scorecardresearch
 

चिप संकट की मार, Anand Mahindra को भी वाइफ के लिए XUV700 का इंतजार

Mahindra XUV700 की Delivery को लेकर दिक्कत लगातार बनी हुई है. हाल ये है कि इसके अधिकतर मॉडल की डिलीवरी डेट 6 महीने से अधिक है, तो कुछ मॉडल के लिए Waiting Period 70 हफ्ते तक का है.

X
आनंद महिंद्रा को भी XUV700 की डिलीवरी का इंतजार आनंद महिंद्रा को भी XUV700 की डिलीवरी का इंतजार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • XUV700 के लिए 6 महीने की वेटिंग
  • सभी कार कंपनियां चिप संकट से परेशान

कोविड-19 के बाद से शुरू हुआ चिप (सेमीकंडक्टर) संकट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऑटो कंपनियां इसकी मार झेल रही हैं. कारों की वेटिंग का हाल ये है कि खुद आनंद महिंद्रा को अपनी वाइफ के लिए Mahindra XUV700 नहीं मिल पा रही है.

जी हां, खुद आनंद महिंद्रा ने ट्वीट (Anand Mahindra Tweet) कर बताया कि उन्होंने अपनी वाइफ के लिए XUV700 कार बुक की हुई है और वो भी बाकी कस्टमर्स की तरह इसकी डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि वैश्विक स्तर पर बनी हुई सप्लाई चेन की दिक्कतों के चलते सभी कार कंपनियां इससे परेशान हैं.

ग्राहक को समझाई चिप की दिक्कत

दरअसल आनंद महिंद्रा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्विटर यूजर को XUV700 की डिलीवरी टाइम से मिलने में आ रही दिक्कतों के बारे में समझा रहे थे. उन्होंने कहा कि चिप और ग्लोबल लेवल पर सप्लाई चेन की दिक्कत से सभी ऑटो कंपनियों को दो-चार होना पड़ रहा है. इसे लेकर आनंद महिंद्रा ने कई ट्वीट किए और अलग-अलग हवालों से बताया कि कंपनी को हार्ड वर्क करना पड़ रहा है, ताकि लोगों को तय समय पर गाड़ियों की डिलीवरी हो सके. उनका ये ट्वीट आप भी देख सकते हैं.

XUV700 के लिए 6 महीने की वेटिंग

Mahindra XUV700 को जहां 2021 की Car of the Year चुना गया है.  वहीं इसकी डिलीवरी को लेकर दिक्कत लगातार बनी हुई है. हाल ये है कि इसके अधिकतर मॉडल की डिलीवरी डेट 6 महीने से अधिक है, तो कुछ मॉडल के लिए वेटिंग पीरियड 70 हफ्ते तक का है. 

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;