बंद हो रहा ये है मोहबब्तें, शूटिंग के आखिरी दिन फूट-फूटकर रोईं 'रूही भल्ला'

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें बंद होने जा रहा है. शो 6 सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा था. शो को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली. ये एक फैमिली ड्रामा था, लेकिन अब शो बंद हो रहा है.

अदिति भाटिया
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 13 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:15 PM IST

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें बंद होने जा रहा है. शो 6 सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा था. शो को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली. ये एक फैमिली ड्रामा था, लेकिन अब शो बंद हो रहा है. वहीं सीरियल के बंद होने से फैंस बहुत दुखी हैं. ना केवल फैंस बल्कि शो की स्टारकास्ट भी दुखी है.

शो के बंद होने पर इमोशनल हुईं अदिति

शो में रूही का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में अदिति काफी रोते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल, ये वीडियो शो की शूटिंग के आखिरी दिन का है. शूटिंग के आखिरी दिन अदिति काफी इमोशनल हो गईं. वो खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और रोने लगीं. वीडियो शेयर कर अदिति ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा.

बता दें कि शो की हैप्पी एंडिंग की जा रही है. शो के अंत में रमन भल्ला और इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की पंजाबी स्टाइल में शादी भी कराई जाएगी. दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें कि शो की कहानी रमन, इशिता और रूही के इर्द-गिर्द ही थी.

फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि रूही भल्ला मां नहीं बन सकती हैं. घरवालों ने रूही के मां ना बनने की बात उसके होने वाले पति और सास से भी छुपाई है. लेकिन अब रूही की सास को ये बात पता चल जाती है, जिसके बाद वो बहुत नाराज होती हैं.

बता दें कि ये है मोहब्बतें की जगह इसका स्पिन ऑफ ये है चाहतें आएगा. शो ये है चाहतें का प्रोमो सामने आ चुका है.

Read more!

RECOMMENDED