मोतीचूर चकनाचूर ट्रेलर: शादी का लड्डू खाने को तैयार नवाज-आथिया, फंसा ये पेंच

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में गणेश गायतोंडे का खतरनाक रोल किया था लेकिन अब अगली फिल्म में वह अपने फैंस को हंसाते नजर आएंगे. हम बात कर रहे हैं फिल्म मोतीचूर चकनाचूर की.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 11 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 6:26 PM IST

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में गणेश गायतोंडे का खतरनाक रोल किया था, लेकिन अब अगली फिल्म में वह अपने फैंस को हंसाते नजर आएंगे. हम बात कर रहे हैं फिल्म मोतीचूर चकनाचूर की. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में फीमेल लीड आथिया शेट्टी निभा रही हैं. फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि पुष्पिंदर त्यागी (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) 36 साल के हो गए हैं लेकिन उनकी शादी नहीं हुई है. वह किसी भी हाल में अपना घर बसाना चाहते हैं लेकिन हर बार उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता है. आथिया, अनीता की भूमिका में हैं. वह भी शादी करने के लिए अच्छा दूल्हा ढूंढ रही है लेकिन उसकी एक ही शर्त है कि वह शादी के बाद विदेश में सैटल होना चाहती है.

यहां पर देखें फिल्म का ट्रेलर

अनीता और उसकी मौसी को लगता है कि पुष्पिंदर दुबई में नौकरी करता है और खूब पैसे कमाता है. ऐसे में दुबई जाने का सपना देखने वाली अनीता, पुष्पिंदर से शादी कर लेती है. ट्रेलर में एक ट्विस्ट भी दिखाया गया है कि अनीता और उसकी मौसी को पता चल जाता है कि पुष्पिंदर दुबई में नौकरी नहीं करता है.

जबरदस्त है सि‍तारों की कॉमिक टाइमिंग

एक्टिंग की बात करें तो नवाजुद्दीन अपने किरदार में शानदार लग रहे हैं वही, आथिया की एक्टिंग भी प्रभावित करने वाली दिख रही है. फिल्म की कहानी दिलचस्प है नवाज और आथि‍या की कॉम‍िक टाइमिंग भी जबरदस्त है.

फिल्म के ट्रेलर पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई थी रोक?

बॉम्बे हाई कोर्ट ने फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के ट्रेलर पर स्टे लगा दिया था. दरअसल, फिल्म की राइटर देव मित्र बिस्वाल ने अपने ड्यूज क्लियर नहीं होने के कारण कोर्ट में याचिका दायर की थी. देव मित्र बिस्वाल के वकील ध्रुती कपाड़िया के मुताबिक, बिस्वाल पांच साल से स्क्रिप्ट के लिए काम कर रही है. जब उन्होंने इसे प्रोड्यूसर को दिखाया तो इसे खूब पसंद किया गया. नतीजतन, उनके बीच तीन फिल्में बनाने के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट किया गया था. जिनमें से मोतीचूर चकनाचूर पहला था. उन्होंने इस फिल्म के लिए 11 लाख रुपए मिलने थे, जबकि उन्हें इसके बदले सिर्फ 6 लाख रुपए दिए गए हैं.

Read more!

RECOMMENDED