scorecardresearch
 

पुलिस के गोले के जवाब में शख्स का 'कामरान अकमल से भी बेहतर' प्रदर्शन!

इमरान खान के 'आजादी मार्च' में जबरदस्त टकराव देखने को मिल रहा है. जगह-जगह पुलिस और प्रदर्शनकारियों में भिड़ंत की खबरें आ रही है. सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें प्रदर्शनकारियों पर सुरक्षाबल बल प्रयोग करते नजर आए.

X
प्रोटेस्ट के दौरान का दृश्य (फोटो- ट्विटर) प्रोटेस्ट के दौरान का दृश्य (फोटो- ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रदर्शन के दौरान लोगों की पुलिस से झड़प
  • वीडियो हुआ वायरल

Imran Khan Azadi March: पाकिस्‍तान की सत्‍ता से बाहर हुए पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान आज एक बड़ा जुलूस निकाल रहे हैं. इमरान खान और उनकी पार्टी पीटीआई का दावा है कि उनके इस 'आजादी मार्च' में लाखों लोग शिरकत करने वाले हैं.  

हालांकि, इमरान खान के 'आजादी मार्च' में जबरदस्त टकराव देखने को मिल रहा है. जगह-जगह पुलिस और प्रदर्शनकारियों में भिड़ंत की खबरें आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें प्रदर्शनकारियों पर सुरक्षाबल बल प्रयोग करते नजर आए. इस बीच एक वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा, जिसमें एक शख्स आंसू गैस के गोले को हाथ से पकड़कर उल्टे सुरक्षाबलों पर ही फेंकता हुआ नजर आ रहा है.

वीडियो लाहौर का बताया जा रहा है, जहां 'आजादी मार्च' में इमरान खान की पार्टी के वर्कर्स शामिल होने पहुंचे हैं. वीडियो को देखकर तमाम पाकिस्तानी यूजर्स ने इसपर प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने तो इस मसले पर दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) को भी घसीट लिया. एक अन्य शख्स ने लिखा कि यूजर ने कामरान अकमल से भी बेहतर कैच पकड़ा है.

दरअसल, ट्विटर पर @abrars नाम के यूजर ने लिखा- पाकिस्तान से परेशान कर देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं. लोकतांत्रिक प्रोटेस्ट को दमनपूर्वक कुचला जा रहा है. गोलाबारी, पुलिस की हिंसा, आंसू गैस के गोले, इंटरनेट बैन. हमें एलन मस्क के सेटेलाइट Starlink की जरुरत है.'

क्या है वीडियो में?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सुरक्षाबल ने जब एक प्रदर्शनकारी पर आंसू गैस का गोला फेंका तो उसने वही गोला हाथ से पकड़कर वापस से उन्हीं की ओर फेंक दिया. 

प्रदर्शनकारी के इस कारनामे पर यूजर्स ने रिएक्ट किया है. किसी ने कहा कि बढ़िया कैच पकड़ा तो किसी ने कहा कि आग से खेलने वाला. देखिए यूजर्स का रिएक्शन- - 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें