scorecardresearch
 

LPL: गुस्से में तमतमाए आफरीदी ने अफगान बॉलर से क्या कहा? देखें VIDEO

लंका प्रीमियर लीग (LPL) के मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी अफगानिस्तान के 21 साल के गेंदबाज नवीन उल हक पर भड़क उठे.

 Shahid Afridi tells Naveen-ul-Haq amid fiery exchange in LPL (Twitter) Shahid Afridi tells Naveen-ul-Haq amid fiery exchange in LPL (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • श्रीलंका में इन दिनों LPL के मुकाबले जारी
  • गॉल ग्लैडिएटर्स की कप्तानी कर रहे आफरीदी
  • अब तक एक भी मैच नहीं जीत पाए हैं ग्लैडिएटर्स

श्रीलंका के हंबनटोटा में इन दिनों लंका प्रीमियर लीग (LPL) के मुकाबले जारी हैं. सोमवार के इस T20 लीग में कैंडी टस्कर्स और गॉल ग्लैडिएटर्स की टीमें आमने-सामने हुईं. मैच के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी अफगानिस्तान के 21 साल के गेंदबाज नवीन उल हक पर भड़क उठे.

कैंडी टस्कर्स ने गॉल ग्लैडिएटर्स को हरा LPL में अपनी पहली जीत दर्ज की. लेकिन मैच के दौरान टस्कर्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक और ग्लैडिएटर्स में मोहम्मद आमिर में बीच पिच पर जोरदार बहस हुई. और इसी से आफरीदी सुर्खियों में आ गए. 

हुआ यूं कि 18वें ओवर की चौथी गेंद पर आमिर ने नवीन को चौका जड़ा. इसके बाद 5वीं गेंद पर कोई रन नहीं बना. इससे उत्साहित अफगान पेसर ने अभद्रता की और आमिर के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तमाल किया. 

इन दोनों के बीच यह तनातनी यहीं खत्म नहीं हुई. मैच के 20वें ओवर में एक बार फिर इसी तरह का दृश्य बना. लेकिन इस बार ग्लैडिएटर्स के कप्तान आफरीदी ने नवीन से बात करने का फैसला किया. मैच खत्म होने के बाद आफरीदी मुस्कुराते हुए सभी का अभिवादन कर रहे थे, लेकिन जब वह नवीन के करीब पहुंचे, तो इस अनुभवी क्रिकेटर के चेहरे पर गुस्सा था. 

40 साल के आफरीदी नवीन पर भड़क उठे और अफगान क्रिकेटर को सबके सामने डांट लगाई, शायद उन्होंने ये कहा- बेटे... तुम्हारे पैदा होने से पहले से ही इंटरनेशनल क्रिकेट में सेंचुरी लगा रहा हूं. 

इस मैच में गॉल ग्लैडिएरर्स के कप्तान शाहिद आफरीदी को न तो कोई विकेट मिला और न ही वह अपना खाता खोल पाए. 197 रनों के टारगेट के आगे गॉल की टीम 171/7 रन ही बना पाई और 25 रनों से मुकाबला हार गई. ग्लैडिएटर्स ने अब तक अपने तीनों मैच गंवाए हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें