scorecardresearch
 

Rohit Sharma-Virat Kohli: 'एक सीरीज खेल कर थक गए होंगे..', रोहित-विराट को आराम मिलने पर भड़के फैन्स

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ तीन वनडे और पांच टी-20 मैच की सीरीज़ होनी है. विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ी वनडे टीम का हिस्सा नहीं है. लगातार खिलाड़ियों को आराम मिलता देख फैन्स भी अब खफा होने लगे हैं.

X
Team India Memes (File Pic) Team India Memes (File Pic)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए वनडे टीम का ऐलान
  • रोहित, कोहली, बुमराह, पंत को आराम

वेस्टइंडीज़ दौरे पर होने वाली वनडे सीरीज़ के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ है. रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों को यहां पर आराम दिया गया है. इसी को लेकर फैन्स में काफी गुस्सा है, क्योंकि सभी प्लेयर्स हाल ही में आराम से लौटे हैं. ऐसे में फैन्स का सोशल मीडिया पर सवाल है कि फिर से आराम क्यों मिल रहा है. 

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाली तीन मैच की वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन को कप्तान बनाया गया है, जबकि रवींद्र जडेजा उप-कप्तान बने हैं. जैसे ही टीम का ऐलान हुआ, उसके कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर यह एक मुद्दा बन गया. 
 

कई फैन्स ने ट्विटर पर लिखा कि क्या सीनियर प्लेयर्स एक-दो सीरीज के लिए ही उपलब्ध हैं. कई मीम्स बने जिसमें लिखा गया कि रोहित-विराट जैसे प्लेयर 1 सीरीज़ खेलकर ही थक गए. ट्विटर यूज़र्स ने इस तरह बार-बार ब्रेक को ही खिलाड़ियों की खराब फॉर्म और बड़े मौके पर टीम इंडिया के फेल बोने का जिम्मेदार बताया. 
 

गौरतलब है कि हाल ही में रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत ने पूरा आईपीएल खेला है. उसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज़ हुई. जिसमें रोहित-विराट-बुमराह को आराम मिला, लेकिन ऋषभ पंत ने टीम की कमान संभाली. उसके बाद आयरलैंड सीरीज़ में सभी को आराम मिला. 

अब इंग्लैंड में टेस्ट मैच हुआ तो रोहित शर्मा को कोरोना हो गया. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी-20, वनडे सीरीज़ के लिए सभी उपलब्ध रहेंगे. लेकिन वेस्टइंडीज़ में कोई नहीं जाएगा. सीनियर खिलाड़ियों को ब्रेक देने का सिलसिला लंबे वक्त से चल रहा है, लेकिन कोच राहुल द्रविड़ की अगुवाई में यह ज्यादा हुआ है.

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे सीरीज़ के लिए टीम इंडिया: 
शिखर धवन (कप्तान), रवींद्र जडेजा (उप-कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह 
 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें