scorecardresearch
 

'कर्नाटक में पढ़ाई मजाक बनी', PM मोदी के कर्नाटक दौरे पर भड़कीं कांग्रेस MLA

पीएम मोदी कर्नाटक के दो दिन के दौरे पर जा रहे हैं. इस बीच कांग्रेस की विधायक ने आपत्ति जताई है. उन्होंने ट्वीट करके अपनी बात कही.

X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के कर्नाटक दौरे पर रवाना हुए हैं. उनके कर्नाटक पहुंचने से पहले ही विवाद शुरू हो गया है. कांग्रेस विधायक अंजलि ने पीएम के दौरे के दौरान स्कूल बंद होने पर सवाल उठाए हैं. विधायक अंजलि का कहना है कि बेंगलुरु में स्कूलों को बंद रखा गया है जो कि ठीक नहीं है.

कांग्रेस विधायक अंजलि ने लिखा कि पीएम मोदी आज बेंगलुरु आ रहे हैं, जिसकी वजह से स्कूल बंद हैं. कारण ट्रैफिक को बताया गया है. क्या यह ठीक है? पढ़े-लिखे लोग इसे बर्दाश्त कैसे कर रहे हैं. कर्नाटक में शिक्षा एक मजाक बन गई है क्या?

विधायक अंजलि ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, वह किसी स्कूल की तरफ से माता-पिताओं को भेजा गया है. इसमें लिखा है कि 20 जून को पीएम मोदी के बेंलगुरू में होने की वजह से ट्रैफिक पर पाबंदियां हो सकती हैं. इसकी वजह से स्कूल को बंद रखा जा रहा है. आगे लिखा गया है कि इस दौरान ऑनलाइन क्लास होती रहेगी.

बेंगलुरु और मैसूर जाएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज और कल कर्नाटक दौरे पर रहेंगे. प्रधानमंत्री बेंगलुरु में 27,000 करोड़ रुपये से अधिक की कई रेल और सड़क बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. प्रधानमंत्री आज दोपहर लगभग 12:30 बजे बेंगलुरु में सेंटर फॉर ब्रेन रिसर्च (सीबीआर) का उद्घाटन करेंगे और बागची-पार्थसारथी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल की आधारशिला रखेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें