scorecardresearch
 

राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन अभियान को लेकर उठाए सवाल, मालवीय ने यूं साधा निशाना

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के एक ट्वीट (Tweet) पर बीजेपी (BJP) के अमित मालवीय (Amit Malviya) ने निशाना साधा है. राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन अभियान को लेकर सवाल उठाए थे, जिसके जवाब में मालवीय ने निशाना साधा है.

X
कांग्रेस नेता राहुल गांधी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राहुल गांधी ने पूछी थी वैक्सीनेशन अभियान की डेडलाइन
  • मालवीय ने ट्वीट कर साधा निशाना

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के एक ट्वीट (Tweet) पर बीजेपी (BJP) के अमित मालवीय (Amit Malviya) ने निशाना साधा है. अमित मालवीय ने संसद में स्वास्थ्य मंत्री द्वारा दिए गए जवाब को साझा करते हुए लिखा है, क्या आप पढ़ सकते हैं, राहुल? उम्मीद है कि 18 साल ऊपर की उम्र के सभी लोगों को दिसंबर 2021 तक वैक्सीन लग जाएगी. यह इस बात का हिस्सा है जो संसद में स्वास्थ्य मंत्री ने दिया था. क्या आप इस सत्र में शामिल हुए थे या आप समझ नहीं कर पा रहे हैं? असल दिक्कत क्या है?

राहुल गांधी ने एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था, लोगों का जीवन लाइन में है, भारत सरकार कह रही है कि कोई टाइमलाइन नहीं है. रीढ़ लापता होने का यह गजब मामला है. राहुल गांधी ने जिस खबर का शीर्षक साझा किया है, उसमें लिखा गया है कि सरकार ने संसद को बताया कि वैक्सीनेशन अभियान पूरा करने के लिए कोई फिक्सड डेडलाइन नहीं है.

राहुल के इस ट्वीट को लेकर ही अमित मालवीय ने निशाना साधा है. मालवीय ने जो जवाब साझा किया है, उसमें लिखा गया है कि कोरोना वैक्सीनेशन अभियान जारी है और NEGVAC के नेतृत्व में इसे चलाया जा रहा है. कोरोना के बदलते रूप के मद्देनजर फिलहाल फिक्सड टाइमलाइन के बारे में जानकारी  नहीं दी जा सकती है. हालांकि उम्मीद है कि सभी लाभार्थियों को जो 18 साल के ऊपर है उन्हें दिसंबर 2021 तक वैक्सीन लग जाएगी.

उधर,पेगासस जासूसी मामले पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है. दमन एंड दिउ कांग्रेस सेवादल की तरफ से लिखा गया है, 'अगर राहुल गांधी पप्पू हैं तो एक पप्पू की जासूसी करने के लिए करोड़ों खर्च क्यों किए?  कहीं ये डर तो नहीं...' इस ट्वीट के जवाब में संबित पात्रा ने लिखा है, 'पप्पू है ..तभी तो करोड़ों रुपये खर्च नहीं किया …कांग्रेस के क्या दिन आ गए हैं ..खुद राहुल को पप्पू कह रहे हैं.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें