scorecardresearch
 

पीएम मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन पर दी बधाई, मिलकर लिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी है. लालकृष्ण आडवाणी आज 93 साल के हो गए.

X
बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लालकृष्ण आडवाणी आज 93 साल के हो गए
  • पीएम ने आडवाणी को दी जन्मदिन की बधाई
  • CM शिवराज सिंह चौहान ने भी दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी है. लालकृष्ण आडवाणी आज 93 साल के हो गए. पीएम मोदी एलके आडवाणी से मिलने के लिए उनके आवास पर भी गए और उनका आशीर्वाद लिया.

बहरहाल, पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने के साथ देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. वे पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ही देशवासियों के प्रत्यक्ष प्रेरणास्रोत हैं. मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. अमित शाह ने ट्वीट कर बताया कि आज आदरणीय आडवाणी जी के जन्मदिवस के अवसर पर उनसे भेंट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वो सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों.

 

अमित शाह के बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी एलके आडवाणी से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने भी वरिष्ठ बीजेपी नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान एलके आडवाणी ने केक भी काटा. 

पीएम मोदी के साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, 'हमारे प्रेरणा स्रोत, बीजेपी के पितामह, श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी आपको जन्मदिन की आत्मीय बधाई! आपके अद्वितीय ज्ञान और अनुभव के प्रकाश में हम प्रदेश की उन्नति एवं जनकल्याण के पवित्र ध्येय की प्राप्ति हेतु अविराम कार्य करते रहेंगे.'

देखें: आजतक LIVE TV

शिवराज सिंह ने कहा, 'राजनीति के पुरोधा, पितृ तुल्य, आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी आपने राष्ट्र व जनसेवा की जो राह दिखाई है, उस पर चलते हुए हम सब और नई पीढ़ियां धन्य हुई है. ईश्वर आपको स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन प्रदान करें. आपका आशीर्वाद और स्नेह सर्वदा ऐसे ही प्राप्त होता रहे, यही कामना.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें