scorecardresearch
 

दिल्ली के टूरिस्ट ने गोवा के बीच पर की ऐसी हरकत, कार सीज, हुआ अरेस्ट

गोवा के Anjuna Beach पर लापरवाही से एसयूवी चलाने वाले दिल्ली के एक टूरिस्ट (Delhi Tourist) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

X
गोवा बीच पर लापरवाही से गाड़ी चलाने वाले पर एक्शन (फ़ोटो- Instagram) गोवा बीच पर लापरवाही से गाड़ी चलाने वाले पर एक्शन (फ़ोटो- Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गोवा गए थे दिल्ली के टूरिस्ट
  • समुद्र तट पर कार से किया था स्टंट

गोवा के मशहूर अंजुना बीच (Anjuna Beach, Goa) पर लापरवाही से एसयूवी चलाने वाले दिल्ली के एक टूरिस्ट (Delhi Tourist) को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. सोशल मीडिया पर बीच पर एसयूवी चलाते इस टूरिस्ट का वीडियो सामने आया था. जिसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और अब उसकी गिरफ़्तारी हो गई है. 

अंजुना बीच पर लापरवाही से हुंडई क्रेटा एसयूवी चलाने वाले शख्स की पहचान ललित कुमार दयाल के रूप में हुई है. वो दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का रहने वाला है. पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि पर्यटक (ललित) अंजुना समुद्र तट पर लापरवाही से गाड़ी ड्राइव कर रहा था. 

उन्होंने बताया कि गाड़ी (Hyundai Creta) गोवा की एक महिला के नाम रजिस्टर्ड है. वीडियो सामने आने के बाद गाड़ी को 16 जून को जब्त कर लिया गया था. इसके बाद Mapusa थाने में गाड़ी मालिक के खिलाफ़ भी एक रिपोर्ट दर्ज करवाई गई.  

समुद्र तट पर कार से स्टंट! 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एसयूवी से समुद्र तट पर स्टंट किया जा रहा है. गाड़ी को बड़ी ही लापरवाही से चलाया जा रहा है, जिसके चलते वह बाद में रेत में फंस गई. कुछ लोग उसे पानी से बाहर निकालते हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Captain Goa (@captain_goa)

गौरतलब है कि गोवा में समुद्र तटों पर ड्राइविंग प्रतिबंधित है. ऐसे में आरोपी के खिलाफ सार्वजनिक रूप से तेज गति से वाहन चलाने और दूसरों की जान खतरे में डालने से जुड़ी धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया. बाद में आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया. 

हालांकि, पहले भी ऐसी ही घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जहां बाहर घूमने गए पर्यटकों ने पाबंदियों की धज्जियां उड़ाईं और बाद में परेशानी में पड़ गए. कुछ दिन पहले लद्दाख के मशहूर Pangong Tso लेक से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें गुरुग्राम नंबर की ऑडी कार को कुछ युवा Pangong Tso झील में दौड़ाते हुए नजर आए थे. इस दौरान शराब की बोतलें भी नजर आई थीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें