scorecardresearch
 

सुशांत की बहन ने बढ़ाया फैंस का मनोबल, न्याय के लिए डटे रहने का दिया संदेश

जैसा कि सब जानते हैं कि सुशांत की मौत को दो महीने गुजर जाने के बाद भी अब तक उनके मौत का रहस्य सुलझ नहीं पाया है. तो अब श्वेता ने एक ट्वीट के जर‍िए सुशांत के फैंस, सपोटर्स को इंसाफ की लड़ाई में डटे रहने के लिए प्रोत्साहित किया है.

X
सुशांत सिंह राजपूत, श्वेता कीर्ति सिंह
सुशांत सिंह राजपूत, श्वेता कीर्ति सिंह

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति न्याय की मांग करते हुए लगातार पोस्ट कर रही हैं. सोशल मीड‍िया पर वे हर रोज अपने भाई के लिए इंसाफ मांग रही हैं. इस लड़ाई में देश की जनता ही नहीं बल्क‍ि विदेश में बसे भारतीय भी उनका साथ दे रहे हैं. हालांकि अभी सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई को जांच सौंपने को लेकर फैसला आना बाकी है. इस बीच कीर्ति ने लोगों का मनोबल बढ़ाते हुए एक पोस्ट किया है.

श्वेता ने लिखा- 'जब आप किसी चीज पर भरोसा करते हैं तो उसके लिए लड़ें. और अगर आप देख रहे हैं कि अन्याय हो रहा है तो आपको और भी कड़ाई से लड़ना होगा...ब्रैड मेल्जर'. जैसा कि सब जानते हैं कि सुशांत की मौत को दो महीने गुजर जाने के बाद भी अब तक उनके मौत का रहस्य सुलझ नहीं पाया है. श्वेता ने ब्रैड मेल्जर की इस कहावत के जर‍िए सुशांत के फैंस, सपोटर्स को इंसाफ की लड़ाई में डटे रहने के लिए प्रोत्साहित किया है.

एक्टर के सुसाइड मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई. केस दर्ज करने के बाद बिहार पुलिस भी जांच में जुट गई, लेक‍िन मुंबई पुलिस की ओर से सहयोग नहीं मिल पाया.

रजनीकांत के बाद कौन है महेंद्र सिंह धोनी का फेवरेट एक्टर? साउथ से है रिश्ता

जब धोनी ने गाया था- मैं पल दो पल का शायर हूं, वायरल हो रहा थ्रोबैक वीडियो

सीबीआई को केस ट्रांसफर किए जाने पर सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुरक्ष‍ित

दो राज्यों की पुलिस के बीच केस की खींचातनी के बाद बिहार सरकार से सीबीआई जांच की सिफारिश की, जिसे केंद्र से मंजूरी दे दी गई. हालांकि अभी सुप्रीम कोर्ट की ओर से इसपर फैसला आना बाकी है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि सुशांत मामले की जांच आख‍िर मुंबई पुलिस करेगी या सीबीआई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें