scorecardresearch
 

दो केले के लिए राहुल बोस ने दिए 442 रुपये, लोगों ने कहा- ठेले से ही ले लेते

यूं तो कई लोगों ने बड़े-बड़े होटल्स में महंगे और शाही पकवानों का स्वाद लिया होगा. लेकिन 442 रुपये में सिर्फ दो केलों का स्वाद चखने का मौका कम ही लोगों को नसीब हुआ होगा. बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस को भी यह अनुभव मिल गया है.सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

राहुल बोस राहुल बोस

यूं तो कई लोगों ने बड़े-बड़े होटल्स में महंगे और शाही पकवानों का स्वाद लिया होगा. लेकिन 442 रुपये में सिर्फ दो केलों का स्वाद चखने का मौका कम ही लोगों को नसीब हुआ होगा. बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस को भी यह अनुभव मिल गया है. दरअसल, राहुल बोस ने चंडीगढ़ के एक होटल में दो केलों के बदले 442 रुपये का बिल भरा. सोशल मीडिया में ये वाकया जबरदस्त चर्चा में है.

जानकारी के लिए बता दें कि राहुल बोस चंड़ीगढ़ में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग के लिए राहुल, शहर के एक आलीशान होटल में ठहरे हुए थे. वर्कआउट के बाद होटल की रूम सर्विस से राहुल ने अपने लिए दो केले ऑर्डर किए थे. मगर जब उन्हें सिर्फ दो केलों के लिए 442  रुपये का बिल मिला तो इसे देखकर एक्टर को बड़ा झटका लगा.

राहुल ने अपने इस एक्सपीरियंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं कि कौन कहता है कि फल आपकी जिंदगी के लिए नुकसानदायक नहीं हैं? मैं शूटिंग की वजह से फाइव स्टार होटल में ठहरा हुआ था. यहां वर्कआउट के बाद मैंने खाने के लिए दो केले ऑर्डर करे. केले के साथ एक बिल भी सामने आया, जिसमें दो केले पर जीएसटी लगाते हुए ब‍िल बना 442 रुपये."

बता दें कि राहुल के ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करने के फौरन बाद ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर लोग राहुल बोस के जमकर मजे ले रहे हैं.

आइए आपको बताते हैं 442 रुपये के केले खाने वाले राहुल बोस को लेकर लोग सोशल मीडिया पर किस तरह मजे ले रहे हैं.

एक यूजर ने राहुल बोस की चुटकी लेते हुए लिखा, "अमा यार, तुम केले भी 5 स्टार होटल में खाओगे? किसी ठेले से लेकर खा लिया होता तो उस गरीब का भी भला हो गया होता."

एक दूसरे यूजर ने राहुल बोस के मजे लेते हुए लिखा, "ये सिर्फ बनाना नहीं है, बल्कि इसे उल्लू बनाना कहते हैं." एक यूजर ने लिखा, "केले पर सोने की परत चढ़ी है क्या?"एक दूसरे यूजर ने लिखा, "जितना जीएसटी दिया है, इतने में 1 दर्जन केले आ जाते."एक यूजर ने लिखा, "एक केले की कीमत तुम क्या जानों राहुल बाबू. लेकिन आपको ऑर्डर करने से पहले मेन्यू चेक कर लेना चाहिए था. प्लीज एक बार बिल को दोबारा चेक कर लें. कहीं बनाना शेक के पैसे भी तो नहीं लगा दिए."एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, "442 रुपये में सिर्फ दो केले सही बात नहीं है. कम से कम तीन तो देने चाहिए थे."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें