scorecardresearch
 

धार्म‍िक शो में एंट्री की खबर को मिल‍िंद ने बताया झूठा, एक्टर ने किया पोस्ट

बॉलीवुड के आयरनमैन मिलिंद सोमन के जल्द ही टेलीविजन सीरियल में नजर आने की खबर कई दिनों से आ रही है. अब मिलिंद ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मिलिंद सोमन मिलिंद सोमन

बॉलीवुड के आयरनमैन मिलिंद सोमन के जल्द ही टेलीविजन सीरियल में नजर आने की खबर कई दिनों से आ रही है. चर्चा है कि मिलिंद सीरियल 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में भगवान शिव का किरदार निभाएंगे. कहा जा रहा है कि मिलिंद को एक्टर मोहित रैना की जगह इस शो में लिया गया है. हालांकि अब मिलिंद ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मिलिंद ने एक मीडिया पोर्टल की खबर पर ट्वीट करते हुए कहा, 'बहुत झूठी खबर. आपको ये झूठी खबरें कौन दे रहा है?' मिलिंद के इस ट्वीट से साफ है कि वे टीवी की दुनिया में वापसी नहीं कर रहे हैं.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मिलिंद के किसी नए प्रोजेक्ट की खबर आई हो. कुछ समय पहले भी उनके शो करने की खबर आई थी, जिसे उन्होंने नकार दिया था. मिलिंद सोमन ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें बॉलीवुड के डायरेक्टर काम नहीं देते हैं और ये थोड़ी अजीब बात है.

फिटनेस को लेकर चर्चा में रहने वाले मिलिंद, लोगों को फिटनेस टिप्स देते रहते हैं. उन्हें पिछली बार वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म बाजीराव मस्तानी में भी काम किया हुआ है.

हाल ही में मिलिंद अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ अपनी उम्र में फर्क को लेकर चर्चा का विषय बने हुए थे. ट्रोलर्स ने उनकी और अंकिता की उम्र में फर्क को लेकर उन्हें अंकिता के पापा कहकर ट्रोल किया था. इस पर कपल ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें