scorecardresearch
 

मनीषा कोईराला ने शेयर की पुराने दोस्तों संग अनसीन फोटो, कर रहीं यादें ताजा

सोशल मीडिया पर मनीषा कोइराला ने अपने कॉलेज के दिनों की फोटो शेयर की है. फोटो में मनीषा अपने कई सारे दोस्तों संग खड़ी हैं. फोटो में मनीषा को पहचानना तो मुश्किल है, लेकिन यूजर्स अलग-अलग अंदाजा लगा बताने की कोशिश कर रहे हैं इस भीड़ में मनीषा कौन है.

मनीषा कोइराला मनीषा कोइराला

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वो बड़े पर्दे पर तो कम दिखती हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स संग जुड़ी रहती हैं. इसी सिलसिले को बरकरार रखते हुए मनीषा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. फोटो काफी पुरानी है और मनीषा अपने दोस्तों संग एन्जॉय करती दिख रही हैं.

मनीषा की अनसीन फोटो

सोशल मीडिया पर मनीषा कोइराला ने अपने कॉलेज के दिनों की फोटो शेयर की है. फोटो में मनीषा अपने कई सारे दोस्तों संग खड़ी हैं. फोटो में मनीषा को पहचानना तो मुश्किल है, लेकिन यूजर्स अलग-अलग अंदाजा लगा बताने की कोशिश कर रहे हैं इस भीड़ में मनीषा कौन है. फैन्स मनीषा की इस अनसीन फोटो को पसंद कर रहे हैं. खुद मनीषा कोइराला इस फोटो को शेयर करते हुए उन पुरानी यादों में खो गई हैं. मनीषा लिखती हैं- दोस्ती को पूरी जिंदगी तो चलना ही चाहिए, फिर चाहे उससे ज्यादा ना चले. मनीषा की ये पोस्ट इस समय वायरल हो गई है. इससे पहले भी मनीषा ने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फिल्मों से जुड़े किस्से फैन्स संग शेयर किए हैं

विवादित बयान की वजह से हुईं ट्रोल

वैसे मनीषा कोइराला देश की राजनीति को लेकर भी बात करती रहती हैं. हाल में वो अपने बयानों की वजह से विवाद में रही हैं. दरअसल मनीषा कोइराला ने नेपाल द्वारा जारी किए गए विवादित नक्शे का समर्थन किया था. नेपाल ने भारत के तीन इलाके- कालापानी, लिपुलेख और लिम्पियाधुरा को अपना हिस्सा बता दिया था. भारत ने हमेशा से इन इलाकों को अपने देश का हिस्सा बताया है. ऐसे में इसे लेकर दोनों के बीच तनाव चल रहा है. लेकिन इस बीच मनीषा कोइराला ने एक ट्वीट कर नेपाल का समर्थन कर दिया था. उन्होंने कहा था- क्षेत्रीय संप्रभुता+राजनीतिक संप्रभुता+आर्थिक संप्रभुता=संप्रभु देश!!

सुशांत सिंह राजपूत ने कैसे सीखा था हेलीकॉप्टर शॉट, वायरल हो रहा थ्रोबैक वीडियो

माहिरा शर्मा ने कुछ इस अंदाज में किया पारस को बर्थडे विश, पोस्ट वायरल

मनीषा को इस ट्वीट की वजह काफी ट्रोल किया गया था. मालूम हो कि मनीषा कोइराला असल में नेपाल की ही हैं. उनके दादा बिश्वेशर प्रसाद कोईराला 1950 और 60 के दशक में नेपाल के प्रधानमंत्री रह चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें