scorecardresearch
 

AEEE 2022 Counselling: रजिस्‍ट्रेशन की लास्‍ट डेट आज, यहां देखें जरूरी डिटेल्‍स

AEEE Counselling 2022: AEEE 2022 में क्‍वालिफाई होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट amrita.edu पर काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए अपना रजिस्‍ट्रेशन जमा कर सकते हैं. काउंसलिंग रजिस्‍ट्रेशन के लिए उम्‍मीदवारों को अपना JEE Main रिजल्‍ट, SAT स्‍कोरकार्ड वेबसाइट पर अपलोड करना होगा.

X
AEEE Counselling 2022:
AEEE Counselling 2022:

AEEE Counselling 2022: अमृत विश्व विद्यापीठम (AEEE 2022) एडमिशन काउंसलिंग के लिए आवेदन की प्रक्रिया आज 15 अगस्त को बंद हो जाएगी. AEEE 2022 में क्‍वालिफाई होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट amrita.edu पर काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए अपना रजिस्‍ट्रेशन जमा कर सकते हैं. नोटिस के अनुसार, "CSAP रजिस्‍ट्रेशन की प्रक्रिया अभी लाइव है. पहले अलॉटमेंट से पहले CSAP 2022 के लिए रजिस्‍ट्रेशन की लास्‍ट डेट 15 अगस्त है." काउंसलिंग रजिस्‍ट्रेशन के लिए उम्‍मीदवारों को अपना JEE Main रिजल्‍ट, SAT स्‍कोरकार्ड वेबसाइट पर अपलोड करना होगा.

AEEE Counselling 2022: ऐसे करें काउंसलिंग के लिए रजिस्‍ट्रेशन
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट amrita.edu पर जाएं.
स्‍टेप 2: होमपेज पर BTech एडमिशन लिंक पर क्लिक करें.
स्‍टेप 3: लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें और काउंसलिंग के लिए रजिस्‍टर करें.
स्‍टेप 4: अपने डॉक्‍यूमेंट्स अपलोड करें और एप्लिकेशन फीस का भुगतान करें.
स्‍टेप 5: भरा हुए एप्लिकेशन फॉर्म अपने पास डाउनलोड कर लें.

AEEE एक राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा है जो अमृत विश्व विद्यापीठम द्वारा अपने 6 कैंपस में ऑफर किए जाने वाले विभिन्न ग्रेजुएट इंजीनियरिंग कोर्सेज़ में एडमिशन के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में आयोजित की जाती है. काउंसलिंग की पूरी जानकारी उम्‍मीदवार वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं.

अभी रजिस्‍ट्रेशन करने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें