scorecardresearch
 

पड़ोस की बालकनी में थी महिला, कपड़े उतारकर सामने आ गया कांस्टेबल

महिला अपनी बालकनी में बैठी हुई थी. तभी उसके घर के सामने रहने वाला एक पुलिस कांस्टेबल अपने घर से उस महिला को अपशब्द कहने लगा.जब तक महिला कुछ समझ पाती, वह वापस कमरे के अंदर चला गया. लेकिन कुछ ही देर में वो वापस आया तो महिला उसे देखकर दंग रह गई.

आरोपी कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र) आरोपी कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र)

महाराष्ट्र के मुंबई शहर में एक पुलिसवाले ने अपनी खाकी वर्दी को उस वक्त शर्मसार कर दिया, जब उसने एक महिला के सामने अश्लील हरकतें की और फिर पूरी तरह से नग्न होकर उस महिला को आपत्तिजनक इशारे करने लगा. महिला की शिकायत के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामला मुंबई के नेहरु नगर थाना क्षेत्र का है. आरोपी पुलिसकर्मी मुंबई पुलिस का एक कांस्टेबल है. पीड़ित महिला का आरोप है कि बीती 10 मई को वह आम दिनों की तरह से अपनी बालकनी में बैठी हुई थी. तभी उसके घर के सामने रहने वाला एक पुलिस कांस्टेबल अपने घर से उस महिला को अपशब्द कहने लगा.

जब तक महिला कुछ समझ पाती, वह वापस कमरे के अंदर चला गया. लेकिन कुछ ही देर में वो वापस आया तो महिला उसे देखकर दंग रह गई. उस पुलिसकर्मी ने अपने सारे कपड़े उतार दिए थे. वह पूरी तरह से नग्न था और महिला को गंदे और अश्लील इशारे करने लगा. महिला फौरन वहां से उठकर अपने घर में चली गई.

इस घटना से महिला सहम गई. उसने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके इस घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. और मामले की छानबीन शुरू की. इसके बाद आरोपी पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया.

मुंबई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए और 509 के तहत मामला दर्ज किया है. इसके बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने उसे जमानत दे दी. उसकी हरकत से शर्मिंदा पुलिस विभाग ने उसे सस्पेंड कर दिया है. अब उसके खिलाफ जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें